जबलपुरमध्य प्रदेश

सीआईडी डीएसपी रहीं सारिका पांडे को बनाया गया पाटन एसडीओपी, जबलपुर एएसपी बने प्रदीप शेण्डे

जबलपुर, यशभारत। प्रदेश शासन के गृह विभाग द्वारा 4 अप्रैल को किए गए 21 एएसपी और 167 डीएसपी के तबादले में आईपीएस रोहित काशवानी के स्थानांतरण के बाद खाली एएसपी के पद में अजाक रेंज सागर में पदस्थ एएसपी प्रदीप शेण्डे को जबलपुर का एएसपी बनाकर भेजा गया है। तो वहीं गोरखपुर, बरगी टीआई के तौर पर दमदार पारी खेलने के बाद डीएसपी बनी सारिका पांडे को अब पाटन संभाग की कमान सौंपी गई है। वहीं केंट सीएसपी रहीं भावना मरावी को एक बार फिर से एसडीओपी सिहोरा बनाकर भेजा गया है। पूर्व में भी वे वहां पदस्थ रह चुकी हैं।

गृह विभाग द्वारा प्रदेश में 167 डीएसपी के तबादले किए गए हैं। इसमें जबलपुर के पाटन में लंबे समय से पदस्थ रहे एसडीओपी पाटन देवी सिंह को सिवनी जिले में अजाक का डीएसपी बनाकर भेजा गया है। वहीं डीएसपी लाइन का काम देख रहे मयंक सिंह अब डीएसपी ट्रैफिक बनकर सागर यातायात विभाग की कमान सभालेंगे। सहायक सेनानी 6वीं वाहिनी विसबल रहीं आकांक्षा उपाध्याय को एसडीओपी डिंडोरी बनाया गया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button