इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

साउंड बॉक्स बजाने पर गढ़ा में हुआ खूनी संघर्ष: आधे घंटे तक फिल्मी स्टाइल में एक-दूसरे पर हमला कर रहे थे युवक

जबलपुर, यशभारत। गढ़ा के कुम्हार मोहल्ला में रविवार की रात खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई जबकि 7 अन्य घायल हो गए। नवंबर-दिसंबर माह में साउंड बॉक्स बचाने को लेकर हुए विवाद ने रविवार की रात खूनी रूप ले लिया। इसमें एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
फिल्मी स्टाइल में आधे घंटे तक बीच सड़क में खूनी संघर्ष जारी था

गढ़ा क्षेत्र के गौतम मढ़िया के पास रहने वाले चक्रवर्ती और सड़क के दूसरी ओर रहने वाले सौरभ ठाकुर के बीच पुरानीे रंजिश चल रही है। दरअसल सौरभ ठाकुर साउंड बॉक्स तेज आवाज में बजाता था। इसी को लेकर उनके बीच कई बार कहासुनी और विवाद हो चुका है। रविवार को रात लगभग 8.45 गौतम मढ़िया निवासी सौरभ ठाकुर (22) अपने दोस्त आकाश पटेल व राहुल ठाकुर के साथ एक बाइक से तिलवारा नर्मदा दर्शन करने के लिए निकला था। सौरभ ठाकुर के कृत्यों से परेशान चक्रवर्ती परिवार के नितिन चक्रवर्ती, करन चक्रवर्ती, सचिन चक्रवर्ती और अन्य तीन-चार लड़कों ने शनि मंदिर के पास सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों को रोक लिया। आरोपी लाठी, डंडे, लोहे की रॉड से लैस थे। नितिन चक्रवर्ती के इशारे पर सभी ने मिलकर सौरभ ठाकुर और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। तीनों ने खेतों में दौड़ लगाकर जान बचाई और जाकर तिलवाराघाट के भाऊ आश्रम में छिप गए। आरोपियों ने सौरभ ठाकुर की बाइक में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

WhatsApp Image 2021 06 07 at 08.56.02
सौरभ का दोस्त था मृतक विवेक
चक्रवर्ती भाइयों के हमले की सूचना सौरभ ठाकुर ने अपने परिवार और दोस्तों को दी। पीली बिल्डिंग शारदा चौक निवासी विवेक झारिया (18), वैभव पटेल, रंजीत सिंह, नितिन चक्रवर्ती, रोहित झारिया, यश केवट सहित अन्य के साथ तिलवाराघाट पहुंचे। वहां से सौरभ, आकाश व राहुल को सुरक्षित लेकर तिलवारा थाने पहुंचे और थाने में शिकायत दी।

आधे घंटे तक रोड पर होता रहा विवाद
लॉकडाउन के चलते पुलिस रोड पर थी। चौराहे-तिराहे पर उसकी मूवमेंट थी। बावजूद गौतम मढ़िया में सरेराह खूनी झड़प आधे घंटे तक चला। चक्रवर्ती परिवार के सचिन चक्रवर्ती, नितिन चक्रवर्ती, गोपाल चक्रवर्ती, करण चक्रवर्ती, रंजीत चक्रवर्ती, विक्की उर्फ अरुण चक्रवर्ती, तरुण चक्रवर्ती एवं अम्मू तथा अन्य पांच-सात लोगों ने मिलकर विवेक झारिया (18) को सिर, चेहरे, गर्दन पर लाठी, रॉड व चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं वैभव पटेल, आकाश पटेल, रंजीत सिंह, नितिन चक्रवर्ती, रोहित झारिया, यश केवट आदि को भी खून से लथपथ कर दिए। पूरी सड़क पर खून बिखरा था।

दूध डेयरी की सीसीटीवी में कैद
यह पूरी वारदात पास के दूध डेयरी की सीसीटीवी में कैद हो गई। विवाद की सूचना पाकर गढ़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। घटनास्थल और रोड पर बिखरे तलवार आदि जब्त किए। मौके पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी सिटी साउथ गोपाल खांडेल, डीएसपी तुषार सिंह, सीएसपी गोरखपुर आलोक शर्मा और एफएसएल टीम भी पहुंच गई। शव को पीएम के लिए भिजवाया।

Rate this post

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button