इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

सगी बहनों से रेप : मुंह में कट्‌टा रखकर डराया; बोले- जाओ जो करना है कर लो

पटना में दो सगी बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग बहनों ने बताया कि मुंह में पिस्टल डाल कर उन्हें धमकाया गया। दोनों बहनें छोड़ देने की मिन्नतें करती रहीं, लेकिन 3 घंटों तक उनके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। फुलवारी शरीफ में वारदात सोमवार देर रात को हुई है। दरिंदगी के बाद आरोपियों ने कहा कि हमारा नाम विशाल और रॉकी (घर का नाम) है, जाओ, जिसे जो कहना है कह दूं, जो करना है कर लो। जैसे-तैसे लड़कियां भाग कर रात 11 बजे थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि वो इन दोनों बहनों को पहले से जानता है, दोनों शादी के लिए दबाव बना रही थी और जब उसने शादी करने से मना किया तो लड़की ने थाने में जाकर दुष्कर्म की झूठी FIR दर्ज करा दी। दोनों बहनें झूठ बोल रही हैं।

परिजनों का कहना है कि दो नाबालिग बहनें सोमवार की देर रात अपने घर के बगल के खेत में शौच करने गए थी। इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार हथियार लेकर दो युवक वहां पहुंचे और दोनों बहनों को बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने दोनों बहनों को हथियार के बल पर रात भर खेत में दुष्कर्म किया। दोनों बहनों ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो पिस्तौल दोनों के मुंह में डालकर हत्या कर देने की धमकी दे डाली।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button