जबलपुरमध्य प्रदेश

शादी करने से मना किया तो युवती को घोंप दिया चाकू : फल विक्रता युवती से किया था प्यार का इजहार

पीडि़ता अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

जबलपुर, यशभारत। माढ़ोताल थाना अंतर्गत दरमियानी रात एक अजीबो-गरीब प्रकरण सामने आया। जिसमें फल बेंचकर घर जा रही युवती से बीच रास्ते पहले तो शोहदे ने छेडख़ानी की और फिर हाथ पकड़ कर, अपने प्यार का इजहार किया। लेकिन युवती नहीं मानी। जिसके बाद शोहदे ने अभी शादी करने का फरमान सुना दिया और नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी। जब युवती ने विरोध किया तो किसी नुकीले हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। युवती का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जब कहीं जाकर आरोपी मौके से फरार हुआ। घायल अवस्था में थाने पहुंची पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर, आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि 26 वर्षीय, प्रभात नगर माढ़ोताल निवासी युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि वह फल बेंचने का कार्य करती है। जब वह फल बेंचकर अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में कल्लू उर्फ आशीष मिश्रा मिला और छेड़छाड़ करने लगा।

जान से जाओगी
पीडि़ता ने बताया कि इसके पहले भी अक्सर आरोपी उसे रास्ते में छेड़ता था, लेकिन वह कुछ नहीं कहती थी। कल आरोपी ने बीच रास्ते छेडख़ानी की और जब उसने विरोध किया तो प्यार का इजहार कर शादी करने की बात कही। लेकिन जब उसने शादी करने मना किया तो हथियार से बुरी तरह घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने प्रयासरत है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button