जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

विजय नगर में 9 वीं की छात्रा से 12 वीं के छात्र ने किया बलात्कार : कैफे ले जाकर की जबरदस्ती, फेसबुक से हुई थी दोस्ती, आरोपी हिरासत में

जबलपुर, यशभारत। विजय नगर में नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है। कक्षा 9वीं की छात्रा को बहला-फुसलाकर कक्षा 12वीं के युवक ने प्रेम जाल में फांसकर दुराचार किया। पीडि़ता ने बताया कि फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी। आरोपी ने दो बार यू टर्न कैफे ले जाकर छात्रा से रेप किया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने एफ आईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ जारी है।

विजयनगर पुलिस ने बताया कि नाबालिग छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कक्षा नवमीं में पढ़ती है। वर्ष 2020 जनवरी में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती कक्षा 12वीं में पढऩे वाले समीर बाटे से हुई थी। कुछ दिन बातचीत करने के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद समीर अक्सर से विजय नगर में जीरो डिग्री रोड पर मिलने के लिए बुलाने लगा था। विगत 6 नवंबर को वह कोचिंग गई थी।

फोन कर बुलाया
जानकारी अनुसार समीर ने फ ोन किया और कोचिंग के बाद शाम को उसे मिलने के लिए जीरो डिग्री बुलाया। शाम को करीब 5:00 बजे छात्रा कोचिंग से फ्र ी हुई जिसके बाद समीर उसे अपने साथ एकता चौक से आगे जीरो डिग्री ले गया। कुछ देर बातचीत करने के बाद समीर ने कहा कि चलो मंचूरियन खाते हैं। मंचूरियन खिलाने के बहाने समीर उसे विजय नगर में यू टर्न कैफे लेकर पहुंचा। वहां शाम करीब 6 बजे समीर ने जबरदस्ती छात्रा के साथ रेप किया। इसके कुछ समय बाद फि र से बहला-फु सलाकर छात्रा को वही यू-टर्न कैफे ले गया और दोबारा उसके साथ रेप किया। जिसके बाद छात्रा ने हिम्मत करके समीर के खिलाफ विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई ह। सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी समीर के खिलाफ रेप एवं पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button