जबलपुरमध्य प्रदेश

मेडिकल स्टोर्स का ताला तोड़कर नगदी निकाल ले गए चोर

जबलपुर, यशभारत। केंट थानांतर्गत बिरवानी पेट्रोल के पंप के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी पार कर दी। आधी रात को हुई इस घटना के बाद संचालक दूसरे दिन जब मेडिकल स्टोर पहुंचा तो वहां की हालत देखकर उसके होश उड़ गए और उसने तत्काल ही थाने पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि बिरवानी पेट्रोल पंप के पास मेन रोड पर डॉक्टर अभिषेक जैन का क्लीनिक है और उसी के बगल में जैन मेडिकल स्टोर्स भी है। शनिवार रात क्लीनिक और मेडिकल स्टोर्स निर्धारित समय पर बंद हुआ, लेकिन शनिवार-रविवार की दरम्यिानी रात ही मेडिकल स्टोर पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने पहले तो शटर का ताला तोड़ा फिर अंदर घुसकर गल्ले का लॉक खोलते हुए उसमें रखे हजारों रुपए महंगी-महंगी दवाईयां पार कर दी।
खंगाली जा रही फुटेज
बताया जा रहा है कि जैन मेडिकल स्टोर्स के अंदर औरबाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिसमें चोरी की वारदात कैद हो गई है। पुलिस अब मेडिकल स्टोर्स की फुटेज के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य प्रतिष्ठानों में लगे कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि चोरों की पहचान कर
जल्द से जल्द उन्हें दबोचा जा सके। बताया कि जा रहा है कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया, जिनसे पूछताछ जारी है।
मेन रोड पर हो गई चोरी बता दें कि जिस रोड पर चोरी हुई है, वह अक्सर देर रात तक गुलजार रहती है और तो और पूरी रात वहां से
इक्का-दुक्का लोगों का निकलना होता रहता है। इसके बाद भी चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन लोगों ने दुकान का ताला तोड़ा फिर इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button