जबलपुरमध्य प्रदेश

फूफा की मौत पर जब बीच सड़क पर रोने लगा मासूम: शादी के कार्ड बांटने निकले फूफा-भतीजे को हाइवा ने मारी टक्कर

जबलपुर, यशभारत। गोसलपुर के रामपुर मार्ग में एक सड़क हादसे एक युवक की मौत हो गई जबकि एक 11 साल के बालक को गंभीर चोटें आई। हाइवा की टक्कर से घायल हुए 11 साल का बालक उस समय फूट-फूटकर रोने लगा जब उसके साथ फूफा की मौत हो गई।
थाना गोसलपुर में शाम ग्राम रामपुर में नायरा पैट्रोलपंप के सामने एक्सीडेट होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को एक मोटर सायकिल एमपी 21 एमपी 9288 छतिग्रस्त हालत में एवं एक व्यक्ति मृत हालत में मिला, पास ही एक हाईवा एमपी 21 एच 0673 खड़ा मिला जिसका चालक नहीं था।

लोगों की भीड़ थी, 11 वर्षिय बालक अनमोल बर्मन जिसको चोट नहीं थी ने मृतक को अपना फूफा बताते हुये मृतक का नाम राजू बर्मन उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी बरियारपुर थाना कुठला जिला कटनी का रहने वाला बताते हुये बताया कि फूफा के साथ शादी का कार्ड बाटने रिश्तेदारी में जा रहा था। पीछे से आ रहे हाईवा ने टक्कर मार दी जिससे वह दूर जा गिरा, उसे चोट नहीं आयी, फूफा की मोटर सायकिल हाईवा मे फंस गयी थी। मृतक के चेहरें एवं सिर मे चोटे थी, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये घारा 304ए भादवि का अपराध ंपजीबद्ध कर फरार चालक की तलाश जारी है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button