जबलपुरमध्य प्रदेश

पेट्रोल पंप चौकीदार पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पर कसा पुलिस का शिकंजा

पेट्रोल पंप का कर्मचारी हो सकता है आरोपी...?

जबलपुर यशभारत/ जिले के मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पेट्रोल पंप में चौकीदार पर कुल्हाड़ी से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए ऐसी उम्मीद जताई गई है कि उक्त आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होगा सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पेट्रोल पंप का ही कर्मचारी हो सकता है पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेवा तक पहुंच चुके हैं घटना के दिन से ही लेकर क्षेत्र में सनसनी का माहौल निर्मित है पुलिस द्वारा उक्त घटना के संबंध में अभी तक एक दर्जन संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है जिसमें उक्त घटना का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है/

उल्लेखनीय है कि उक्त घटना की जानकारी काकरदेही निवासी गौरव श्रीवास द्वारा पुलिस को दी गई थी जिसमें बताया गया कि 20 जुलाई 2022 से विभांसी पेट्रोल पम्प ग्राम सुनवानी में मैनेजर का काम करता है पेट्रोल पम्प के मालिक अनिल जैन निवासी जबलपुर है हमारे पेट्रोल पम्प में संजय तिवारी, अमित राजपूत, राजा दाहिया, छोटू भूमिया काम करते हैं घटना की शाम बिक्री के लगभग 65 हजार रूपये तथा पुरानी बिक्री के 3 लाख 54 हजार रूपये बैंक बंद होने से नीचे के दराज में रखकर घर आ गया था शाम लगभग 6-15 बजे छोटू भमिया ने उसे फोन कर बताया कि आज मैं कहीं जा रहा हॅू सम्भवतः आज डियूटी पर नही आ पाउंगा, रात्रि डियूटी में राजा दाहिया एवं राजा दाहिया के पिता गनेश दाहिया जो रात में चौकीदारी करते हैं थे सुवह लगभग 6-15 बजे राजा दाहिया ने फोन करके बताया कि पिताजी गनेश दाहिया को मारपीट कर लूट हो गयी है आप जल्दी आओ, वह पेट्रोल पम्प पहुॅचा, देखा सामने टेबल के पास कपड़े खून से सने हुये तथा कांच फूटे हुये थे, उसने जहां पैसे रखे थे दराज देखा तो ऊपर के दराज में रखे 65 हजार रूपये नहीं थे फिर उसने नीचे की दराज देखा जो लॉक था उसने चाबी से दराज खोलकर देखा तो बिक्री के पुराने रूपये 3 लाख 54 हजार रूपये रखे थे, उसने पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीव्ही फुटेज देखा तो रात्रि लगभग 3 बजे एक व्यक्ति काले रंग का नकाब चेहरे में बांधकर सफेद रंग की शर्ट एवं पेंट पहनकर बिना जूता चप्पल के आफिस के बाहर वाले कमरे मे सो रहे चौकीदार गनेश दाहिया को सिर में कुल्हाड़ी से मारकर आफिस के अंदर वाले कमरे का कांच तोड़कर अंदर घुसा है फिर बाहर निकलकर भाग गया है। कोई अज्ञात बदमाश चौकीदार गनेश दाहिया पर कुल्हाड़ी से हमलाकर सिर में चोट पहुॅचाकर दराज में रखे लगभग 65 हजार रूपये लूटकर ले गया है, कुछ देर में काम करने वाले अमित राजपूत, संजय तिवारी तथा मोहल्ले के लोग आ गये फिर गनेश दाहिया को उपचार हेतु शासकीय अस्पताल मझौली भिजवाये जहां से जबलपुर रिफर कर दिया है। रिपोर्ट पर धारा 394 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया उक्त घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, सूचना पर एस.डी.ओ.पी. सिहोरा श्रीमति भावना मरावी, एवं अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल मौके पर पहुंचे।
पुलिस अधीक्षक जबलपुर तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा घटित हुई घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपी की पतासाजी कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित करते हुये आरोपी की गिरफ्तारी पर 5 हजार रूपये का ईनाम उद्घोषित किया गया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button