इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

पति-पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी : एक माह पहले किराए से रहने आए थे

रायपुर के एक मकान में पति-पत्नी का शव मिला है। फिलहाल सामने आ रही जानकारी के मुताबिक दोनों ने खुदकुशी की है। कमरे के भीतर का मुआयना करने पर पुलिस ने पाया कि एक ही रस्सी से पति और पत्नी दोनों फांसी का फंदा बनाकर झूल गए थे। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सिविल लाइन थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना तरुण नगर इलाके की है। यहां एक मकान में किराए से रहने वाले दंपती ने जान दे दी। पड़ोसियों को जब तेज दुर्गंध आई तब उन्होंने दंपती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। खिड़की से झांक कर देखने पर दोनों के शव लटके नजर आए। बदबू लाश से ही आ रही थी।अब तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर दोनों ने किस वजह से खुदकुशी की। युवक की पहचान जोगेश बघेल और महिला की पहचान मीरा नायक के रूप में हुई है। 1 महीने पहले यह दोनों तरुण नगर इलाके में आकर किराए के मकान पर रह रहे थे। जोगेश पंडरी एक दुकान में सेल्समैन का काम करता था।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button