ऑटोमोबाइल

निसान की दमदार इंजन वाली जबरदस्त Nissan Magnite SUV, सिर्फ 6 लाख में मिल रहे हैं ब्रांडेड फीचर्स

निसान की दमदार इंजन वाली जबरदस्त Nissan Magnite SUV, सिर्फ 6 लाख में मिल रहे हैं ब्रांडेड फीचर्स

Nissan Magnite SUV आजकल बाजार में SUV खरीदने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियां भी आजकल कई SUV बाजार में उतार रही हैं. Nissan Magnite SUV अगर आप भी नई SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो निसान की एक शानदार SUV खरीद सकते हैं. इस SUV का नाम निसान मैग्नाइट है. यह किफायती कीमत में सबसे बेहतरीन विकल्प है.

Nissan Magnite SUV की कीमत

अगर हम आपको निसान मैग्नाइट SUV की कीमत के बारे में बताएं तो निसान मैग्नाइट की एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से लेकर 11.27 लाख रुपये के बीच है. भारतीय बाजार में इस SUV का मुकाबला टाटा पंच से है.

Nissan Magnite SUV का इंजन परफॉर्मेंस

Nissan Magnite SUV अगर निसान मैग्नाइट SUV के इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो निसान मैग्नाइट SUV में दो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, इसमें 1 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो 72 PS की पावर और 96 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके साथ ही इसमें 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है। Nissan Magnite SUV जो 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। निसान मैग्नाइट एसयूवी को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिलता है।

Nissan's powerful engined Nissan Magnite SUV, branded features available for just Rs 6 lakh
Nissan’s powerful engined Nissan Magnite SUV, branded features available for just Rs 6 lakh

Nissan Magnite SUV एडवांस्ड फीचर्स

Nissan Magnite SUV निसान मैग्नाइट एसयूवी में फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। Nissan Magnite SUV इसके अलावा 16-इंच डुअल-टोन अलॉय, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एयर कंडीशनिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़े 

Svitch XE Electric Bicycle जो की 80 किलोमीटर की धांसू रेंज के साथ, जाने कितनी कीमत

Jawa का राज खत्म करने आईं Royal Enfield Guerilla 450 बाईक, जाने कितने कीमत

TVS ने लॉन्च की TVS Apache RTR 125 बाईक, जबरदस्त लुक के साथ जाने कीमत

 

Nissan Magnite SUV वहीं सेफ्टी के लिहाज से इस एसयूवी में डुअल फ्रंट एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button