जबलपुरमध्य प्रदेश

ट्रेन में चढऩे को लेकर यात्री ने पत्थर पटककर फोड़ दिया सिर : जनता एक्सप्रेस की घटना, एफआईआर दर्ज

जबलपुर यश भारत । मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफ ार्म नंबर एक में उस समय अफ रा-तफ री का माहौल निर्मित हो गया जब ट्रेन में चढऩे को लेकर यात्रियों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि एक यात्री है दूसरे को रेलवे लाइन से पत्थर उठाकर उसका सिर फ ोड़ दिया घायल को गंभीर हालत में जीआरपी द्वारा विक्टोरिया अस्पताल में भतीज़् कराया गया पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जीआरपी ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दजज़् कर उसकी सरगमीज़् से तलाश की जा रही है।

जीआरपी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजेंद्र नगर से चलकर लोकमान्य तिलक ट्रेन जाने वाली गाड़ी संख्या 3201 जबलपुर स्टेशन के प्लेटफ ार्म नंबर एक पर आकर खड़ी हुई थी किस जनरल कोच में जय भीम नगर ठाणे मुंबई निवासी अविनाश शमाज़् पिता भोलाराम शर्मा गेट के पास अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था इसी दौरान एक अज्ञात यात्री उसी कोच में चढऩे का प्रयास कर रहा था जिसको लेकर दोनों में विवाद की स्थिति निमिज़्त हो गई विवाद इतना बढ़ा की दोनों में झूमा झपटी हुई इसी दौरान अज्ञात यात्री ने रेलवे लाइन पर पड़ी गिट्टी उठाकर अविनाश शमाज़् के सिर पर मार दी जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात रेलयात्री मौके से फरार हो गया इस घटना की जानकारी जीआरपी को लगती वह मौके पर पहुंची जहां से घायल यात्री से घटना के संबंध में पूछताछ करने के बाद उसे उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया और पीडि़त पक्ष को इस घटना की सूचना दी गई जीआरपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर स्टेशन में लगे सीसीटीवी फु टेज निकाले जा रहे हैं पहचान होती उसके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की जाएगी जीआरपी के अनुसार घायल अविनाश शर्मा के परिजनों से बातचीत होने के बाद रात में उसको अन्य ट्रेन से मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button