जबलपुरमध्य प्रदेश

गोरखपुर में भाई ने भाई को घोंप दी चाकू : घरेलु विवाद का बदला पान की दुाकन में लिया, गर्दन में मारा चाकू

जबलपुर, यशभारत। मिले ना जगत सहोदर भ्राता…दोहे की यह पंतियां रामचरित मानस में अंकित हैं। जिसका अर्थ है कि जगत में सब मिल सकता है लेकिन सगा भाई मिलना मुश्किल है। लेकिन अब इन पंक्तियों के मायने बदल गए है। लालच के चलते खून ही खून का प्यासा हो गया है। जिसका एक मामला सोमवार को उस वक्त सामने आया जब घरेलु विवाद पर सगे भाई ने ही भाई पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। लोगों ने बीच-बचाव किया तब कहीं जाकर आरोपी चाकू लेकर मौके से फरार हुआ। जिसके बाद पीडि़त ने थाने में भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीडि़त का मुलाहजा करवाकर, मामला दर्ज करते हुए फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोनू उर्फ मोना पटैल निवासी ब्रज मोहन नगर मांढवा 32 वर्ष का निवासाी है। जिसकी ब्रज मोहन नगर में ही पान की दुकान है। परिवार में किसी अंदरुनी विवाद के चलते पीडि़त बगैर कुछ बोले अपनी दुकान चलाने में लगा था, तभी छोटा भाई शेरा उर्फ रोहित पटैल वहां आया और चाकू से सीधे गर्दन पर दनादन वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। दुकान में खड़े ग्राहकों ने जब चाकूबाजी की घटना देखी तो दंग रह गए और मौके से भाग खड़े हुए। वहीं कुछ लोगों ने दोनों भाईयों के विवाद में बीच-बचाव कर छोटे भाई को वहां से भगा दिया। जिसके बाद पीडि़त सीधे थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button