जबलपुरमध्य प्रदेश

गोरखपुर में तालाबंदी करने पर एफआईआर : जन संघर्ष समिति ने मांगों को लेकर की थी जमकर नारेबाजी

जबलपुर, यशभारत। गोरखपुर पुलिस ने एसडीएम और तहसील कार्यालय में तालाबंदी करने पर जन संघर्ष समिति के पदाधिकारियों पर एफआईआर दर्ज की है। समिति के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपने के द्वारा गोरखपुर कार्यालय में तालाबंदी कर दी। जिससे शासकीय कार्य में बाधाएं आईं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि तहसीलदार गोरखपुर श्रीमति रश्मी चौधरी द्वारा लिखित पत्र पेश किया गया। जिसमें बताया कि आशीष जन संघर्ष मोर्चा के आशीष मिश्रा एवं अन्य करीब 25 सदस्यों के द्वारा कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया। जिनके दौरान कार्यालयीन समय में कार्यालय के मेन गेट में तालाबंदी कर जमकर नारेबाजी की गई। जिससे शासकीय कार्य में बाधा हुई।

नायब तहसीलदार के कहने पर खोला गया ताला
पुलिस ने बताया कि तालाबंदी की सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। जिसके बाद नायब तहसीलदार के कहने पर आशीष जन संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा ताला खोला गया। तालाबंदी से कार्य में व्यवधान आया। जिसके बाद आशीष जन संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button