जबलपुरमध्य प्रदेश

गढ़ा में युवक की नृशंस हत्या : चाकूबाजी में पेट की निकल आईं थी आतें, इलाज के दौरान तोड़ दिया दम, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन देखें पूरा वीडियो…….

जबलपुर, यशभारत। गढ़ा के छोटी बजरिया में करीब डेढ़ महिने पहले हुई चाकूबाजी के बाद इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना में दो आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए थे। वारदात के दौरान युवक की पेट की अतडिय़ां बाहर निकल आई थीं। जिसके बाद युवक को जबलपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से उसे नागपुर रेफर कर दिया गया था। लेकिन वहां से इलाज कराकर घर लौटकर आने के बाद युवक की घर में मौत हो गयी। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को दबोच लिया है। वहीं आरोपी का भाई अभी भी फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है।

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि चिराग गौतम 22 साल निवासी गढ़ा का सुमित झारिया और उसके भाई गौरव झारिया से छोटी बजरिया में झगड़ा हुआ था। घटना में युवक के ऊपर प्राणघातक हमला करते हुए दोनों आरोपियों ने एक राय होकर, चाकु ओं से ताबड़तोड़ वार किए। जिसके बाद युवक के करीब डेढ़ महिने चले इलाज के दौरन मौत हो गयी। पुलिस ने सुमित झारिया को दबोच लिया है। वहीं, गौरव झारिया फरार बताया जा रहा है।

परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

इस पूरे मामले को लेकर मृतक के परिवार जनों व करीबियों द्वारा चाकूबाजी के आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने वह पुलिस के लचर रवैए को लेकर डेड बॉडी के साथ गढ़वा थाने के नजदीक ही चक्का जाम कर दिया गया जिसके चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी प्रदर्शनकारियों से जल्द समाप्त करने की अपील करते रहे वही मृतक के परिजन हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button