इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

खरगोन में रामनवमी जूलूस पर पथराव के बाद आगजनी, कई इलाकों में कर्फ्यू एसपी सिद्धार्थ चौधरी सहित टीआई उपद्रव में घायल 

खरगोन। प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर हुए पथराव के बाद शहर का माहौल बिगड़ गया और कई जगह पर उपद्रव के साथ आगजनी की घटनाएं होने से प्रशासन ने करफ्यू लागू कर दिया। हालात ऐसे बिगड़े कि पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाल रहे एसपी सिद्धार्थ चौधरी सहित टीआई बनवानी मंडलोई पथराव में घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी तिलक सिंह व कलेक्टर अनुग्रहा पी. मौके पर पहुंची और इसी बीच अन्य जिलों से पुलिस बल बुलाया गया। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और शहर के तालाब चौक, गौशाला मार्ग और मोतीपुरा सहित कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया।

 

दोनों तरफ से पथराव के बाद बिगड़ा माहौल

 

घटना के बारे में बताया गया कि रामनवमीं का जुलूस समुदाय विशेष के लोगों के क्षेत्र से निकाला जा रहा था। इसी दौरान एक ही स्थान पर खड़े होकर डीजे बजाने को लेकर आपित्त की गई। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया। दोनों तरफ से पथराव होने के बाद उपद्रवियों ने तालाब चौक-गौशाला रोड स्थित शीतला माता मंदिर में तोड़फोड़ कर दी, साथ ही शहर में आगजनी भी शुरू कर दी। चार मकानों को आग के हवाले कर दिया गया। इस दौरान वहां पहुंचे टीआई बनवारी मंडलोई घायल हो गए। प्रशासन का कहना है कि हालात काबू में कर लिए गए हैं।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button