जबलपुरमध्य प्रदेश

आक्रोश : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अभाविप नैनपुर ने किया पुतला दहन

नैनपुर l पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल में गत अनेकों माह से महिला सुरक्षा से संबंधित घटनाएं हो रही है। ऐसे दुष्कर्मों में संलिप्त लोगों को बचाने का प्रयास पश्चिम बंगाल की ममता सरकार कर रही है।

गुंडों द्वारा भी ऐसे अनेकों दुष्कर्म पूर्व में किए गए परंतु उनके विरुद्ध में कोई भी कार्यवाही ममता सरकार द्वारा नही की गई। बंगाल में हो रही यह घटनाएं मानवता को शर्मसार करने वाली है। इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए व ममता सरकार के विरोध में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया गया जिस कड़ी में महाकोशल प्रांत जिला मंडला की इकाई नैनपुर में भी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया।

 

नैनपुर नगर मंत्री नितेश साहू द्वारा बताया गया कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास भी हुआ है, क्या यह सही है उन्होंने कहा कि आइएमए उचित जांच और समयबद्ध अभियोजन के साथ-साथ दोषियों के लिए उचित सजा की भी अभाविप मांग करती है।

 

उन्होने बताया की पश्चिम बंगाल में इस तरीके की घटना लगातार बढ़ते जा रही है और विद्यार्थी परिषद इस पर हमेशा से ही आवाज उठाती आई है। नारी सशक्तिकरण के लिए महिलाओं के सम्मान के लिए विद्यार्थी परिषद हमेशा से ही लड़ते आया है। आज भी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए विद्यार्थी परिषद लगातार लडाई लड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button