जबलपुरमध्य प्रदेश

अधारताल में एलड्रॉप तोड़कर चोर ले उड़े जेवरात और लेपटॉप : पंजाब घूमने गया था परिवार

पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया

जबलपुर, यशभारत। अधारताल के प्रकाश नगर में सूने मकान का एलड्रॉप तोड़कर चोरों ने कीमती जेवरात और लेपटॉप ले उड़े। जिस समय यह घटना हुर्ई, पूरा परिवार पंजाब घूमने गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

जानकारी अनुसार नारायण प्रसाद चौकसे उम्र 65 वर्ष निवासी जयप्रकाश नगर ने पुलिस को बताया कि आर्डिनेंस फैक्ट्री से रिटायर्ड है उसका भतीजा ऋ तुराज चौकसे प्रकाश नगर अधारताल में अपने परिवार सहित रहता है। जो शाम 5 बजे घर में ताला लगाकर परिवार सहित घूमने के लिये पंजाब गया है । उसके लड़के आशीष चौकसे को ़ऋ तुराज की पत्नी पूनम चौकसे ने फ ोन कर बताया कि घर में चोरी हो गयी है । ताला टूटा हुआ पड़ा है। जिसके बाद उन्होंने जाकर देख तो घर के वाउण्ड्री के गेट का ताला बंद था तथा घर के मुख्य दरवाजा पर ताला लगा हुआ था। दरवाजे का एलड्राफ्ट टूटा था और दरवाजा खुला था । अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। छोटी आलमारी का ताला टूटा था आलमारी मे रखा सोने का बे्रसलेट, 3 सेट ईयररिंग , 3 अंगूठी, 1 सेट कान के बाले, मंगलसूत्र, लेपटॉप,आदि गायब थे । कोई चोर उसके भतीजे के घर के सूने मकान के का एलड्राफ्ट तोड़कर अंदर घुसकर सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button