कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

यश भारत ब्रेकिंग : हत्या या हादसा, जांच में जुटी पुलिस ….बस स्टैंड के पास रचना नगर में मिली पेट्रोल पंप कर्मचारी की लाश 

कटनी, यश भारत। बस स्टैंड पुलिस चौकी के अंतर्गत रचना नगर में आज सुबह 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। युवक प्रवीण चौबे किसी पेट्रोल पंप में काम करता है। बस स्टैंड चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। पूरे मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं।

कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत चंडिका नगर निवासी 23 वर्षीय प्रवीण चौबे पिता मुकेश चौबे की लाश आज सुबह लगभग 11:00 बजे बस स्टैंड चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर रचना नगर मोड़ पर सड़क किनारे पाई गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक की लाश रात भर सड़क किनारे पड़ी रही लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। सुबह लगभग 11 बजे जब लोगों का ध्यान इस तरफ गया तो उन्होंने घटना की सूचना बस स्टैंड चौकी पुलिस को दी।

घटना के संबंध में बातचीत करते हुए बस स्टैंड चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो वहां पर एक कबाड़ खड़े ऑटो के पास युवक की लाश पड़ी हुई थी। प्रारंभिक जांच में युवक के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। मुंह से खून गिरने के निशान जरूर पाए गए हैं।

घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक का शव परीक्षण कराया जा रहा है इसके बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक शराब पीने का आदी था और तुनक मिजाज भी था जिस कारण उसकी मौत को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक युवक पन्ना तिराहे के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप में काम करता था।

Related Articles

Back to top button