जबलपुरमध्य प्रदेश

मेरी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, कोई विवाद नहीं है: अशोक धुर्वे मुख्य महाप्रबंधक 

जबलपुर यश भारत । सोशल मीडिया में एक कथित वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विद्युत कंपनी के सीएमडी पर कार्रवाई करने की बात कही थी वही इस पूरे विवाद के बीच अशोक धुर्वे मुख्य महाप्रबंधक का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि विवाद था ही नहीं उनकी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

 

अशोक धुर्वे मुख्य महाप्रबंधक प्रबंधक (वाणिज्य, भंडार और क्रय) वीडियो के माध्यम से बताया अनय द्विवेदी प्रबंध संचालक द्वारा किसी भी शासकीय मीटिंग या व्यक्तिगत रूप से मेरे विरुद्ध किसी भी प्रकार की जातिगत शब्दों या जातिसूचक टिप्पणी नहीं की गई है अपितु उनके मार्गदर्शन में मै पूर्व क्षेत्र कंपनी के कॉर्पोरेट कार्यालय के दो विभाग के प्रमुख का दायित्व मुझे सौपा गया है जिसे मैं जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन कर रहा हूं।

 

कोई गलती होने पर अथवा अच्छा काम परफॉर्म न करने पर वरिष्ठ अधिकारी का नाराज होना स्वाभाविक है बैठक में भी यही हुआ था।

 

बैठक में एमडी द्वारा यह कहा गया था कि उनको ऊपर से कहा गया है कि कुलस्ते जी हार चुके हैं तो तुम्हें भी फील्ड भेज दें क्या ;परंतु एमडी ने ही मना कर दिया कि मैं उसे फील्ड में नहीं भेजूंगा’ ऐसी बात हुई थी मेरे वर्जन को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

 

वही इस मामले में संजय भागवतकर

सी जी एम कार्य और आर डी एस एस ने कहा है कि अशोक धुर्वे का प्रकरण मेरे संज्ञान में आया है श्री द्विवेदी ने अशोक धुर्वे को लेकर किसी भी प्रकार के जातिवाचक शब्दों का उपयोग नहीं किया गया है और ना ही इस प्रकार की भाषा का उपयोग वे कभी करते हैं।

 

वह भी उस दिन बैठक में मौजूद थे जैसा बताया जा रहा है ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

2.7/5 - (3 votes)

Related Articles

Back to top button