कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

बड़ी खबर : छोटे ने की बड़े भाई की  हत्या, जीजा व दोस्तों के साथ मिलकर लाश को दफनाया जंगल में

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। उमरियापान पुलिस ने पिछले 30 दिनों से लापता युवक की निर्मम हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। युुवक की हत्या उसके सगे भाई ने गोली मारकर की थी और जीजा व अपने दो अन्य दोस्तों के साथ लाश गांव से कुछ दूरी पर जंगल में दफना दी थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जंगल में जाकर युवक की लाश बरामद की और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

गौरतलब है कि नगर के मुख्य मार्केट झंडा चौक के पास निवासी 25 वर्षीय युवक अमन उर्फ पंडा मिश्रा लगभग 30 दिन से लापता था। उमरियापान पुलिस ने मामले की जांच के दौरान गुमशुदा अमन की मां सुधा मिश्रा से पूछताछ की। जिस पर उसने बताया कि 13 जनवरी की रात्रि 11.30 बजे अमन घर में लडाई झगड़ा कर रहा था, जिस पर मेरा छोटा लडक़ा ने अमन को कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी और रिपोर्ट करने या किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके कथन के आधार पर छोटे भाई से गुमशुदा अमन के सम्बन्ध में बारीकी से पूछताछ की, जिस पर उसने हत्या करना तथा जीजा अभय उपाध्याय निवासी ग्राम बरेली, दोस्त पार्थ चौबे निवासी परसवारा एवं संदीप पटेल निवासी उमरियापान के साथ मिलकर भाई अमन के शव को ग्राम गढमास के पहले ढीमरा खोर पहाड़ी के पास जंगल के नाला में गड्ढा खोदकर जमीन में गाड़ देना बताया।

 

इन पर मामला दर्ज

 

इस हत्याकांड में अपचारी बालक, निवासी झण्डा चौक उमरियापान, अभय उपाध्याय निवासी ग्राम बरेली थाना उमरियापान, पार्थ चौबे निवासी ग्राम परसवारा थाना उमरियापान, संदीप पटेल निवासी उमरियापान, थाना उमरियापान के विरूद्ध धारा 320, 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के पास से पिस्टल, गेती, फावड़ा भी बरामद किया गया है।

 

इनकी रही सराहनीय भूमिका

इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करने में एसपी अभिजीत कुमार रंजन के निर्देशन एवं एसडीओपी अखिलेश गौर के मार्गदर्शन में उमरियापान थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय, कार्यवाक प्रधान आरक्षक अजय सिंह, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक योगेन्द्र सिंह राजपूत, आरक्षक मोहन मुवेल एवं सायबर सेल कटनी प्रधान आरक्षक प्रशांत की विशेष भूमिका रही।

Rate this post

Related Articles

Back to top button