कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

दूध के कंटेनर में छिपा रखी थी शराब, साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा की तर्ज पर की जा रही तस्करी 

 

कटनी, यशभारत। शराब की अवैध बिक्री में लिप्त आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए नया तरीका इजाद किया है। साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा में जिस तरह दूध के कंटेनरों से लाल चंदन की तस्करी की जाती थी, ठीक उसी तर्ज पर एक दूध वाले ने अपने कंटेनर को शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल किया लेकिन पुलिस उससे भी चालाक निकली और पुलिस ने उसे तस्करी करते हुए रंगे हाथों दबोच लिया।

 

रंगनाथ नगर थाना प्रभारी नवीन नामदेव ने बताया कि एसपी अभिजीत रंजन के निर्देशन, एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया एवं सीएसपी ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में रंगनाथननगर पुलिस द्वारा क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।

 

इसी क्रम में आज रेड कार्यवाही के दौरान आइसीआइसीआई बैंक के पास दूध का व्यवसाय करने वाले अमीरगंज निवासी विमल यादव को घेराबंदी करते हुए पकड़ा गया। आरोपी ने अपने दूध के कंटेनर में अवैध रूप से 50 देशी मदिरा मसाला की बोतले छिपा रखी थी।

 

जिसे वह बेचने की फिराक में था। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसके कब्जे से मोटरसाइकिल, दूध का कंटेनर एवं अवैध शराब को जप्त कर विधिवत कार्रवाई की है। उपरोक्त कार्यवाही में रंगनाथनगर थाना प्रभारी नवीन नामदेव, एसआई दिनेश तिवारी, एएसआई बहादुर सिंह, प्रधान आरक्षक अजय तिवारी, प्रधान आरक्षक गोविंद, आरक्षक नवीन शुक्ला एवं अन्य स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।

2/5 - (1 vote)

Related Articles

Back to top button