कटनीजबलपुरमध्य प्रदेश

जुएं में दोस्त की जीत और अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर सके आरोपी, कर दी हत्या

 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कटनी, यशभारत। कैमोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अमेहटा निवासी रामभान दाहिया की हत्या उसके साथियों ने ही जुआ में हार-जीत को लेकर की थी। इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने गत दिवस पत्रकारवार्ता में किया। एसपी ने बताया कि मृतक रामभान दाहिया जुआ खेलने का आदी था। मंगलवार की रात वह अपने कुछ साथियों के साथ मैहर जुआ खेलने के लिए जा रहा था।

पिछले कुछ समय से रामभान जुएं में लगातार जीत हासिल कर रहा था और इस दौरान उसने अच्छी खासी रकम जुएं में जीती भी थी, जहां रामभान जुएं में जीत रहा था तो वहीं उसका साथी मानू उर्फ विनायक गुप्ता और अन्य दो साथी लगातार पैसे हार रहे थे।

साथी जुआड़ी की जीत और अपनी हार आरोपी बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने एक सोची समझी योजना के तहत रामभान की हत्या कर दी। अमेहटा निवासी मानू उर्फ विनायक गुप्ता ने एक नाबालिक युवक सहित झुकेही निवासी शिवम पटेल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देते हुए अपने साथी रामभान दाहिया को मौत के घाट उतार दिया। कैमोर पुलिस ने पहले लापता रामभान की कार और लाश बरामद की और मुखबिरों की सूचना पर आरोपियों को सुराग लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Rate this post

Related Articles

Back to top button