मध्य प्रदेश

अंधे हत्याकांड का पुलिस को मिला सुराग, संदेही हिरासत में

जल्द होगा मासूम बालक की निर्मम हत्या का खुलासा

कटनी यशभारत। माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भनपुरा नंबर एक में मासूम बालक की निमर्मतापूर्वक हत्या के मामले में पुलिस आरोपी के करीब तक पहुंच गई है। इस अंधे हत्याकांड में पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है और उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आज शाम या कल सुबह तक इस वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस आरोपी द्वारा मासूम बालक की हत्या के पीछे कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने बताया कि माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भनपुरा नंबर एक निवासी रामनाथ यादव का 11 वर्षीय पुत्र गांव में ही शासकीय प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय में कक्षा छठवी में पढ़ता है। विगत 4 जनवरी की शाम मासूम बालक दोपहर लगभग 3-4 बजे घर से खेलने के लिए निकला था, इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। परिजनों की सूचना के आधार पर माधवनगर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की और बालक की पतासाजी शुरू कर दी थी। माधवनगर टीआई मनोज गुप्ता ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान सूत्रों से घटना के संबंध में पुख्ता जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया गया और जबलपुर से एफएसएल की टीम एवं डॉग स्कवाड को बुलाकर घटनास्थल पर पहुंचे और विशेषज्ञों की टीम के जरिए गड्ढे में दफन बालक के शव को गड्ढा खोदकर बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने मृत बच्चे का शव परीक्षण कराते हुए हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की गई है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती ख्याति मिश्रा भी घटनास्थल पहुंची। वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में घटनास्थल की सघनता से जांच की गई। घटना के बाद समूचे गांव में मातम छा गया है। पुलिस आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।

इनका कहना है

माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भनपुरा नंबर एक में मासूम बालक की जघन्य हत्या के मामले में एक संदेही को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इस अंधे हत्याकांड का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

– ख्याति मिश्रा, नगर पुलिस अधीक्षक

बालक के परिवार का न तो किसी से कोई विवाद था और न ही कोई रंजिश थी। इसके बाद भी बालक की निर्ममतापूर्वक हत्या किस इरादे से की गई, इसका पता लगाया जा रहा है। एक संदेही से पूछताछ की जा रही है, आज शाम या कल तक हत्याकांड से पर्दा उठ जाएगा।

– मनोज गुप्ता, टीआई, माधवनगर

Rate this post

Related Articles

Back to top button