जबलपुर

Flood in Gaurighat at 5 in the morning. सुबह 5 बजे गौरीघाट में आई बाढ़, इन्वर्टर-साउंड बॉक्स, तखत सहित अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण बहे

 

 

तैयारियों पर फिरा पानी, नजारा देख नर्मदा भक्तों की आंख में आए आंसू

 

Untitled 9 copy 1

तेज बारिश से गौर टेमर नदी का जलस्तर बढ़ा तो गौरीघाट में आई बाढ़

महाआरती का था आयोजन आज

जबलपुर,यशभारत। बीती देर रात हुई जबर्दस्त बारिश से गौर टेमर नदी का जलस्तर बढ़ा तो सुबह करीब 5 बजे नर्मदा तट गौरीघाट में अफरा-तफरी मच गई। आलम ये था कि घाट पर मौजूद किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और अचानक बढ़े जलस्तर के बाद नजारा था कि वहां मौजूद तख्त, इलेक्ट्रिक उपकरण, साउंड बॉक्स, इन्वर्टर सभी पानी में बह गए और वहां मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

Untitled 6 copy 2

घाट पर मौजूद मोनू दाहिया, ओंकार दुबे सहित अन्य नर्मदा भक्तों ने यशभारत को बताया कि पिछले 20 सालों में ये पहली बार हुआ है कि गौरीघाट का इतना जलस्तर बढ़ा कि जब लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। जानकारी के अनुसार मां नर्मदा महाआरती समिति के पदाधिकारियों द्वारा गौरीघाट नर्मदा तट पर महाआरती का आयोजन आज शाम 7.30 बजे होना था जिसको लेकर संस्था के पदाधिकारियों ने सारी व्यवस्थाएं घाट पर करके रखीं थीं। अचानक आई बाढ़ से पूरा सामान पानी में बह गया जिसके बाद नर्मदा भक्तों की आंख में आंसू तक आ गए। फिर भी नर्मदा भक्तों ने कहा कि आज शाम को वे नर्मदा तट पर महाआरती करेंगे।

 

००००००००००
००००००००००

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button