ग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेश

छात्रा से रेप:दीपावली की शॉपिंग करने आई 13 साल की छात्रा से दुष्कर्म, बदमाश बोले- किसी से कुछ कहा तो मर्डर कर देंगे

ग्वालियर में 13 साल की छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। भिंड से ग्वालियर दीपावली की शॉपिंग करने आई 13 साल की छात्रा को एक महिला ने कोल्डड्रिंक पिलाई। इसके बाद झाड़ियाें में ले गई। यहां बाइक सवार दो युवक खड़े थे। एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार शाम 4 बजे की है। घटना के समय छात्रा पिंटो पार्क इलाके में अपनी मां का इंतजार कर रही थी। घटना के बाद बाइक सवारों ने धमकी भी दी यदि यह बात किसी को बताई तो गला काटकर हत्या कर देंगे। बदमाशों के भागने के बाद छात्रा ने किसी तरह एक राहगीर की मदद से अपनी मां को सूचना दी। मां और एक अन्य आंटी के आने के बाद गोला का मंदिर थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर एक युवक पर दुष्कर्म, एक अन्य युवक और महिला पर दुष्कर्मी की मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।

इस तरह हुई पूरी घटना
भिंड निवासी 13 साल की रानी (बदला हुआ नाम) 8वीं की छात्रा है। एक घर गोला का मंदिर पिंटो पार्क ग्वालियर में भी है। यहां यह किराएदार हैं। गुरुवार को ग्वालियर निवासी उसकी मकान मालकिन आंटी भिंड उसके घर पहुंची। आंटी ने छात्रा को बताया था कि मम्मी का फोन आया है और कपड़े खरीदने के लिए ग्वालियर बुला रही हैं। तब गुरुवार शाम करीब 4 बजे छात्रा आंटी रानी कुशवाह के साथ ग्वालियर आई। फिर आंटी कुछ काम से कही चली गई और छात्रा से कह गई थीं यही रुकना मम्मी तुमकों यहीं से ले जाएंगी।

छात्रा गोला का मंदिर पर सब्जी के ठेलों के पास में बैठी रही। यहीं थोड़ी देर बाद रेश्मा आंटी आईं जो मालनपुर (भिंड) में ही उनके पड़ोस में रहती हैं। उक्त महिला को छात्रा पहचानती थी। रेशमा ने छात्रा से पूछा यहां क्या कर रही हो तो छात्रा ने बताया कि मम्मी आने वाली हैं और उसे कपड़े दिलाने ले जा रही हैं फिर रेशमा ने छात्रा को कोल्डड्रिंक पिलाई। फिर उसे नींद सी आने लगी। कुछ देर बाद छात्रा से रेशमा बोली- मुझे टॉयलेट लग रही है। छात्रा ने कहा मुझे भी लग रही है। फिर दोनों आगे जाकर झाड़ियों में टॉयलेट करने के लिए गए। तभी वहां बाइक सवार दो युवक आ गए। एक महेश पंडित और दूसरा अन्य था।

महिला ने मुंह पकड़ा, आरोपी ने दुष्कर्म किया
– इसके बाद बाइक को कच्चे रास्ते पर खड़ी कर महेश पंडित छात्रा की तरफ आया। छात्रा ने उसे देखकर शोर मचाने का प्रयास किया, लेकिन तभी रेश्मा ने अपने हाथ से उसका मुंह बंद कर लिया और हाथ पकड़ लिए। इसके बाद महेश ने छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद महेश ने धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो हत्या कर देगा। घटना के बाद रेश्मा, महेश व एक अन्य युवक तीनों वहां से चले गए। किसी तरह छात्रा वहां से बाहर आई और राहगीर की मदद से मां और आंटी को सूचना दी। फिर गोला का मंदिर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की है।
पुलिस का कहना
– इस मामले में ASP शहर राजेश डंडौतिया ने बताया कि एक नाबालिग ने मामले की शिकायत की है। जिन लोगों के नाम वह दुष्कर्म करने और दुष्कर्मी की मदद करने में बता रही है। वह मालनपुर भिंड के रहने वाले हैं। छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button