जबलपुरमध्य प्रदेश

हिस्ट्री शीटर अब्दुल रज्जाक के समर्थकों पर प्रकरण दर्ज: सरताज-माजिद मूसा, सज्जाद, एहफाज, सोयेब और जीतू रजक को गिरफ्तार करेगी पुलिस

जबलपुर, यशभारत। हिस्ट्री शीटर अब्दुल रज्जाक के घर से बरामद अवैध हथियार के बाद हुई गिरफ्तारी को लेकर उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा मचाया था। इसको लेकर अधिवक्ताओं व समर्थकों के बीच झूमाझपटी भी हुई थी। ओमती पुलिस ने उपद्रव करने वाले सरताज-माजिद मूसा, सज्जाद, एहफाज, सोयेब और जीतू रजक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

मालूम हो कि अब्दुल रज्जाक एवं मोह. शहबाज को गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश करने हेतु कोर्ट के अंदर ले जाया गया, अब्दुल रज्जाक के समर्थक भीड के रूप में एकत्रित होकर गेट न. 3 से कोर्ट परिसर में घुसने लगे, पुलिस बल के द्वारा रोकने पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुये गेट को धक्का देकर अंदर चले गये और धमकाते हुये कहने लगे कि सरताज भाई का फोन आया है, कह रहे थे कोर्ट पहुंचो, अब्बा को छुडाओ, रज्जाक पहलवान का कोई कुछ नही कर सकता, यहीं से छुड़ा ले जायेंगे, सभी को देख लेंगें, शहर में दंगा करा देंगे। कोर्ट परिसर की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिस लाईन के उप निरीक्षक सुधीन्द्र सिंह मरावी को जातिगत रूप से अपमानित करते हुये गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दिये।

हिस्ट्री शीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक एवं बेटे सरताज जो कि शातिर अपराध प्रवृत्ति का है के समर्थकों के द्वारा कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी एवं भय का माहोल निर्मित कर दिया गया था। जब अधिवक्तागणों ने रज्जाक के समर्थकों को कोर्ट परिसर से भगाया तो सभी लोग एक दूसरे का नाम लेकर भागने को बोलने लगे, उनमे से कुछ नाम माजिद मूसा, सज्जाद, एहफाज, सोयेब, जीतू रजक, ले रहे थे। थाना ओमती में अब्दुल रज्जाक एवं बेटे सरताज तथा माजिद मूसा, सज्जाद, एहफाज, सोयेब, जीतू रजक, के विरूद्ध अपराध क्रमांक 429/21 धारा 147, 186, 294, 225, 332, 353,506, 120 बी, 109 भादवि एवं 3(1)ध, 3(2)(व्हीए) एस.सी.एस.टी. का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

घर से मिले थे अवैध हथियार
अब्दुल रज्जाक निवासी रिपटा नया मोहल्ला के घर पर घेराबंदी कर दबिश देते हुए अब्दुल रज्जाक 61 वर्ष एवं भतीजा मोहम्मद शहबाज उम्र 28 वर्ष को अभिरक्षा में लेते हुए घर की तलाशी ली गई तो घर के अंदर एक 12 बोर की पंप एक्सन गन, एक 12 बोर की दुनली बंदूक, एक 315 बोर की रायफल, एक स्पोर्टिंग 315 बोर, एक 0.22 बोर की विदेशी रायफल, एक इटली की बनी रायफल, इस प्रकार कुल 5 रायफलें विभिन्न बोर की एवं 12 बोर के 8 कारतूस, 315 बोर के 2 कारतूस तथा 15 बकानुमा चाकू मिले, जिन्हे जब्त करते हुए थाना ओमती में प्थक से अब्ुदल रज्जाक के विरुद्ध अपराध क्रमांक 424/21 धारा 25(1-एए), 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button