जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

सफाई कार्य में लापरवाही बरतने वाले 2 जोन प्रभारीयों को नगर निगम आयुक्त ने थमाए नोटिस : 2 दिन में जवाब दें अन्यथा कार्यवाही

सागर यश भारत (संभागीय ब्यूरो)/ नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने सफाई कार्य में लापरवाही बरतने वाले 2 जोन प्रभारीयों को नोटिस जारी कर 2 दिन में जवाब मांगा है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उक्त जोन प्रभारीयों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही अधिरोपित करने की चेतावनी भी नोटिस में दी गई है।

शहर को साफ सुथरा और स्वच्छ बनाने की मुहिम में जुटे नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने गत दिनों शहर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर स्वच्छता एवं साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने संजय ड्राइव पर झील के किनारे तथा अप्सरा अंडर ब्रिज के नाले में तथा आसपास पॉलिथीन, गंदगी एवं कचरा फैला हुआ देखकर स्वच्छता एवं स्वास्थ्य प्रभारी की लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त की।

नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने उक्त लापरवाही पर जोन क्रमांक 3 के प्रभारी देव कुमार चौबे तथा जोन क्रमांक 8 के प्रभारी आशुतोष सोलंकी को नोटिस जारी करते हुए 2 दिन में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने को कहा है। अन्यथा की स्थिति में उक्त जोन प्रभारीयों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी गई है।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button