जबलपुरमध्य प्रदेश

सतपुला पुल में ट्रेन से कटकर जा रहा था आत्महत्या करने : ट्रेन से टकराने के बाद झाडिय़ों में गिरा युवक गंभीर

एंबुलेंस की मदद से मेडिकल अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच जारी

WhatsApp Image 2021 10 08 at 12.35.50 PM

जबलपुर, यश भारत। घर में परिजनों से रोज रोज हो रहे विवाद के कारण लाल माटी थाना घमापुर का रहने वाला 28 वर्षीय युवक आज सुबह जान देने के लिए सतपुला रेलवे लाइन पर पहुंचा जहां कटनी से जबलपुर की ओर आ रही है ट्रेन से टकराने के बाद वह रेलवे लाइन से 30 फ ीट दूर झाडिय़ों में जा गिरा। खबर लगते ही रेल कर्मचारियों ने घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी । सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के ईएमटी हरीश पटेल एवं पायलट राजकुमार नामदेव द्वारा मौके पर प्राथमिक उपचार किया गया इसके बाद घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए सबसे पहले विक्टोरिया अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखते हुए मेडिकल अस्पताल रवाना कर दिया ।

जानकारी अनुसार घमापुर के लाल माटी का रहने वाला 28 वर्षीय देवेंद्र खंडारे पिता रमेश खंडारे का काफ ी दिनों से किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद चल रहा था । जिसके कारण वह पैदल घर से निकलकर खुदकुशी करने के लिए सतपुला पुल जेबीएम स्कूल के पीछे पहुंचा। जहां पर जान देने के लिए अपलाइन में आ रही रेल गाड़ी से जा टकराया । यह तो अच्छा हुआ कि वह ट्रैक पर नहीं गिरा नहीं तो किसी भी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था। युवक टकराने के बाद सीधे झाडिय़ों में छिटककर गया। इस घटना में युवक के सिर एवं शरीर के अंगों में गंभीर रूप से चोट आने के कारण वहीं पर बेहोशी हालत में पड़ा रहा। रेलवे के कर्मचारियों ने जब उसे झाडिय़ों के अंदर पड़े हुए देखा तो इस घटना की सूचना संबंधित थाना क्षेत्र एवं 108 एंबुलेंस को दी । जिसके बाद घायल युवक को उपचार के लिए विक्टोरिया के बाद मेडिकल अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया पुलिस द्वारा इस घटना की हड़ताल की जा रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button