इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान, कहा कमलनाथ जेल जाएंगे

1984 के दंगे में कमलनाथ की संलिप्तता उजागर,सीबीआई ने चार्जशीट पेश की

कटनी, यशभारत। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 1984 के दंगे में कमलनाथ की संलिप्तता उजागर हो चुकी है। सीबीआई ने चार्जशीट पेश की है। कांग्रेस का एक नेता जगदीश टाइटलर पहले ही जेल में हैं अब कमलनाथ की बारी है। कमलनाथ इस मामले के संदेही आरोपी हैं। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पदाधिकारी किस तरह क्रिमनल रेकॉर्ड में शामिल रहते है यह उजागर हो चुका है। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटनी से शहडोल जाते वक्त पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा करते हुए कहीं। वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता कमलनाथ के इस कृत्य को जनता तक पहुचाने के लिए तैयार हैं। आने वाले समय में कमलनाथ जेल में दिखेंगे। कांग्रेस की झूठ की फैक्ट्री के सभी नेता जल्द ही पुलिस या न्यायालय के चक्कर काटेंगे।

 

0f2db009 27c9 4609 a534 c7d31036001d
अबकी बार 200 पार का नारा

उन्होंने कहा कि अबकी बार 200 पार का नारा तथा 51 फीसदी वोट के लिए भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जी जान से जुटा है। हम पुन: सरकार बनायेगे और भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में जनता की सेवा करेगी। कटनी के बारे में चर्चा करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि कटनी में विकास कार्य बताने की जरूरत नहीं यह धरातल पर दिख रहे हैं। रेलवे सड़क स्थानीय तमाम समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा के जनप्रतिधि जुटे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कटनी की हवाई पट्टी के लिए नया स्थान तलाशा जा रहा अगले कुछ दिनों में केंद्रीय विद्यालय शुरू होगा साथ ही मेडिकल कालेज के लिए सोशल मीडिया पर नकारात्मक प्रचार करने वालों को मेडिकल कालेज स्थापना की जिस दिन घोषणा होगी उस दिन ऐसे नकरात्मक प्रचार करने वालों को भी बुलाएंगे। यह वादा है कि जल्द कटनी में मेडिकल कालेज की मांग पूरी होगी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button