जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भगवान परशुराम जन्म महोत्सव की धूम : निकली विशाल रैली ,पुलिस और आयोजन समिति में हुई बहस

ग्वालियर l भगवान परशुराम का जन्म उत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाया गया है। शहर में कई जगह से परशुराम का चल समारोह निकाला गया है। चल समारोहों में युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। भगवा झंडा हाथ में लिए जय-जय परशुराम के जयकारे लगाए जा ररहे थे। शहर के अलग-अलग स्थान से यह जुलूस फुलवाग चौराहे पर जमा हुए और यहां से एक साथ परशुराम मंदिर के लिए रवाना हुए इस दौरान जुलूस में जब तेज आवाज में डीजे साउंड सिस्टम बजाया गया और युवाओं ने अपने हाथ में परशुराम के फरसे थाम लिए तो पुलिस भी हरकत में आई और मानस भवन के पास पुलिस द्वारा इस जुलूस को रोक लिया गया।

 

यहां चल समारोह आयोजन समिति और पुलिस के बीच तकरीबन 1 घंटे तक नोक झोक होती रही बाद में पुलिस ने तेज आवाज में बज रहे डीजे साउंड को बंद करा कर और मौके से कुछ लोगों से फरसे अपने कब्जे में लेकर जुलूस को आगे जाने दिया। आयोजन समिति के सदस्यों का कहना था कि जुलूस पूरे शांति और सद्भाव के साथ निकाला जा रहा है और सभी नियमों का पालन किया जा रहा है. तो वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि नियमों का पालन करने की शर्त के साथ ही जुलूस को निकालने की अनुमति दी गई है और पुलिस प्रशासन द्वारा सभी नियमों का पालन कराने के बाद ही जुलूस को आगे जाने दिया गया है।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button