जबलपुरमध्य प्रदेश

बेटी के जन्मदिन पर पत्नी ने करवाई पति की हत्या : दीपावली पर कपूर डालकर लाश में लगाई आग

मुंहबोले भाई को ब्लैकमेल कर करवाई हत्या

जयपुर में धनतेरस की रात को पति की बेरहमी से हत्या के मामले में पत्नी मंजू राठौड़ और उसका मुंहबोला भाई पंकज शर्मा करधनी थाना पुलिस की गिरफ्त में है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी मंजू राठौड़ ने पति शक्ति सिंह शेखावत की हत्या करवाने के लिए घर में रहने वाले युवक पंकज शर्मा को मुंहबोला भाई बनाया। उसे अपनी कपड़ों की दुकान पर 8 हजार रुपए की सैलेरी देकर काम पर रखा। लेनदारों से बचाने की धमकियां देकर ब्लैकमेल किया, जिससे वो हत्या करने के लिए तैयार हो गया।

2 नवंबर को रात में पंकज झोटवाड़ा के बाजार से शव को छिपाने के लिए एक बड़ा सूटकेस खरीद कर लाया था। लाश को सूटकेस में डालकर घर में छिपा दिया। इस बात को मंजू राठौड़ ने अपनी 17 साल की बेटी और 12 साल के बेटे से भी छिपाकर रखा।

इसके बाद दीपावली के दिन अपनी दुकान पर सूटकेस में कपूर की गोलियां डालकर लाश को जला दिया। फिर जले हुए शव को जूट और प्लास्टिक के बोरे में डाल दिया। स्कूटी पर रखकर सुबह 11 बजे घर से करीब 10 किलोमीटर दूर फेंक आए।

 माउंट आबू गई थी, तब से शक करता था पति
डीसीपी (वेस्ट) ऋचा तोमर ने बताया कि झोटवाड़ा में खातीपुरा पुलिया के पास रहने वाली गिरफ्तार आरोपी मंजू राठौड़ (40) की 20 साल पहले शक्ति सिंह शेखावत से शादी हुई थी। आरोपी मंजू वर्ष 2017 में अपने परिचित युवक के साथ माउंट आबू गई थी। पति शक्ति सिंह को इस बात का पता चल गया था।

चरित्र पर संदेह करता था

शक्ति सिंह अपनी पत्नी मंजू के चरित्र पर संदेह करता था और रोज मारपीट करता था। पति से छुटकारा पाने के लिए मंजू ने एक महीने पहले पति शक्ति सिंह की हत्या की साजिश रची। उसने दुकान पर काम करने वाले मुंहबोले भाई पंकज शर्मा को ब्लैकमेल कर वारदात में शामिल कर लिया। 2 नवंबर को धनतेरस पर शक्ति सिंह शेखावत की 17 साल की बेटी का जन्मदिन था। रात 11 बजे शक्ति सिंह के शराब के नशे में होने पर मंजू ने पंकज को घर बुलाया। मंजू ने शक्ति सिंह के हाथ पैर कसकर पकड़ लिए। वहीं, पंकज ने गला घोंट कर शक्ति सिंह की हत्या कर दी। 9 नवंबर को निवारू रोड पर गोविंद नगर में कुत्तों ने बोरे को फाड़ दिया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button