जबलपुरमध्य प्रदेश

नाबालिग को भगा ले गया पुलिस जवान का साला:थाने में पीड़ित पिता की नहीं हुई सुनवाई, CM हेल्पलाइन से लेकर SP से की शिकायत

भिंड जिले के आलमपुर कस्बे से किशोरी को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। किशोरी के पिता और भाई ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। पीड़ित पिता और भाई ने जैसे ही भागकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस में पदस्थ जवान के साले को बताया। यह बात सुनते ही आलमपुर थाना इंचार्ज ने पीड़ित को चलता कर दिया। इसके बाद पीड़ित ने सीएम हेल्पलाइन, महिला एवं बाल विकास विभाग और एसपी ऑफिस में पहुंचकर शिकायत की। तब जाकर घटना के 10 दिन बाद FIR दर्ज हो सकी।

वार्ड क्रमांक 8 में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी का प्रेम प्रसंग बीते कई दिनों से दबोह थाना में पदस्थ कमलेश का साला छोटे राजा उर्फ राजा पुत्र दयाराम जाटव के साथ चल रहा था। आरोपी छोटे राजा अपने जीजा कमलेश के साथ आलमपुर में सरकारी क्वार्टर में रहकर स्नातक की पढ़ाई करता है। 21 अक्टूबर की शाम को किशोरी का पिता काम धंधे पर गया था। घर में छोटा भाई था। लड़की ने अपने भाई को मीठी सुपारी लेने के लिए भेजा और छोटे राजा के साथ भाग गई। मोहल्ले वासियों ने छोटे राजा को लड़की व दो अन्य दोस्तों के साथ देखा। जब रात के समय लड़की का पिता घर लौटा तब से लड़की के भागने की जानकारी लगी।

इसके बाद पीड़ित पिता ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। यहां थाना इंचार्ज ने पीड़ित पिता की बात सुनी। इसके बाद आरोपी का नाम सुनकर थाना इंचार्ज ने चलता कर दिया। पीड़ित पिता की सुनवाई आलमपुर थाना पुलिस ने नहीं की तो उसने सीएम हेल्पलाइन, महिला एवं बाल विकास विभाग में शिकायत की। इसके साथ ही भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह को 25 अक्टूबर से मुलाकात कर शिकायती आवेदन दिया। तब जाकर आलमपुर पुलिस ने एफआइआर घटना के दस दिन बाद दर्ज की।

पीड़ित की पत्नी की रतनगढ़ हादसे में हुई थी मौत

पीड़ित पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी पत्नी की आठ साल पहले रतनगढ़ पुल पर हुई भगदड़ में मौत हो चुकी है। उसके परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा उड़ीसा में निजी अस्तपाल में कर्मचारी है। दूसरे नंबर की बेटी है। सबसे छोटा एक लड़का है। घटना वाले दिन स्वयं काम-धंधे पर निकला था। घर में बेटी और छोटा बेटा ही था। जब वो शाम को लौटकर आया तब उसे घटना की जानकारी लगी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button