जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

दोस्त के विवाद में मर्डर: गाली किसने दी का पता करने पहुंचे तो बका- तलवार से हमला

जबलपुर, यशभारत। घमापुर के गणेश चौक पास युवक हत्या प्रकरण में दोस्त का विवाद सुलझाना सामने आया है। सुबह दोस्त के साथ जय एजेंसी में गाली-गलौज की बात पर दो दोस्त दूसरे पक्ष से बात करने पहुंचे थे इसी को लेकर कहासुनी और दूसरे पक्ष ने तलवार-बका और लाठियों से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए प्रकरण को जांच में लिया है।

घायल घमापुर चाचा किराना स्टोर्स निवासी मनोज तिवारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह दोस्त सांई गुसेल जो जय एजेंसी में काम करता है उसके साथ राज, मयंक पाण्डे और हर्ष झारिया का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दूसरे पक्ष का कहना था कि सांई गाली-गलौज की इसी बात का निपटारा करने के लिए मुकेश कुशवाहा के साथ गणेश चौक पहुंचे थे। वहां पर राज, मयंक और हर्ष झारिया मिले और गाली-गलौज करने लगे मना किया तो तीनों ने बका-तलवार और लाठियों से हमला कर दिया जिसमें मुकेश कुशवाहा को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई।

WhatsApp Image 2021 11 24 at 13.31.42

बातचीत से पहले कर दिया हमला
ूमनोज के मुताबिक दूसरा पक्ष पहले से आक्रोशित था और हमले की तैयारी में था। वे बातचीत को पहुंचे तो दूसरे पक्ष ने बेसबाल का डंडा व धारदार हथियार लेकर हमला कर दिया। सभी जान बचाकर भागे पर रूपेश कुशवाहा व मनोज तिवारी हमलावरों की गिरफ्त में आ गए। आरोपियों ने दोनों पर बेरहमी से टूट पड़े। मरणासन्न हालत में दोनों को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने रूपेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं मनोज को मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। शहर में फिर हत्या की खबर मिलते ही तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घमापुर पुलिस ने हत्या और बलवा का मामला दजज़् करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button