मध्य प्रदेश

दोस्ती, प्यार, शादी फिर धोखा:पहले प्यार के जाल में फंसाया, विश्वास दिलाने की आर्यसमाज मंदिर में शादी, मथुरा ले जाकर किया दुष्कर्म

ग्वालियर में दुष्कर्म का एक अजीब मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने वाले ने पहले युवती को प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद आर्य समाज मंदिर में उससे शादी भी की। इसके बाद अपने परिवार से मिलाने के लिए मथुरा ले गया और यहां बरसाना के एक होटल में उससे दो बार दुष्कर्म किया।

युवती ने विरोध किया तो उसे बताया कि वह पहले से शादी शुदा है। युवती से मारपीट करने के बाद आरोपी भाग गया। घटना की शिकायत लौटकर पीड़ित युवती ने थाटीपुर थाने में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

थाटीपुर के सिद्धेश्वर नगर निवासी 23 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि वह दो साल से राधेश्याम गुर्जर पुत्र अतरसिंह गुर्जर निवासी गांव तिघरा नूराबाद से उसकी दोस्ती है। पहली बार उनकी मुलाकात तिघरा गांव स्थित कारसदेव बाबा के मंदिर पर हुई थी। इसके बाद वह सदर बाजार मुरार गिर्राज मंदिर पर मिला। इसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई।

कुंआरा बता फंसाया जाल में…

  • पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उनके बीच बातचीत होने लगी और राधेश्याम ने उसे बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है और वह उससे शादी करना चाहता है। उसकी बातों में आकर वह भी उसके साथ शादी के सपने देखने लगी। इस दौरान एक बार उसने संबंध बनाने के लिए कहा तो युवती ने सब कुछ शादी के बाद होने की बात कही।

किलागेट बुलाया और आर्य समाज में की शादी

  • राधेश्याम ने कुछ दिन पहले उसे किलागेट मिलने बुलाया और वह जब वहां पर पहुंची तो उसे आर्य समाज मंदिर ले गया। मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद जब उसने साथ रखने की बात कहीं तो राधेश्याम कुछ दिन बाद परिवार को अचानक बताकर सरप्राइज देने की बात कहता था।

परिवार से मिलाने ले गया मथुरा

  • जब उसने परिवार से मिलाने की जिद की तो राधेश्याम ने उसे 29 जून को मथुरा चलने को कहा और बताया कि उसके सभी परिजन अभी मथुरा में हैं। वह साथ चले और मिलकर शाम तक वापस आ जाएंगे। उसकी बातों में आकर वह मथुरा पहुंची तो यहां आरोपी उसे बरसाना स्थित एक होटल में ले गया और वहां पर उसके साथ गलत काम किया। जब युवती ने उससे परिवार से मिलाने को कहा तो उसने बताया कि यहां पर कोई नहीं है। उसने तो उसके साथ मजे करने के लिए शादी की है, जबकि उसका तो विवाह हो चुका है। जब उसने विरोध किया तो राधेश्याम ने उसकी मारपीट कर दी। साथ ही बताया कि शादी भी उसने उसे फंसाने के लिए की थी। इसके बाद आरोपी भाग गया। किसी तरह युवती वहां से ग्वालियर पहुंची और मामले की शिकायत की। आरोपी अभी फरार है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button