जबलपुरमध्य प्रदेश

जबलपुर में दुल्हन का मेकअप बिगाडऩे पर मामला दर्ज : ब्यूटीशियन ने कर्मियों से करवाया था श्रंगार, दुल्हन को बनना पड़ा हंसी का पात्र

- सेन समाज सैलून वेलफेयर एसोसिएशन ने किया विरोध, सौंपा शिकायती आवेदन

 

जबलपुर, यशभारत। कोतवाली थाना अंतर्गत एक अजीबो गरीब मामला सामने तब आया जब सेन वेलफेयर एसोसिएशन ने थाने में शिकायत आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। दरअसल दुल्हन ने विवाह के श्रंगार के लिए मोनिका मेकअप स्टूडियों बुक किया था। लेकिन तय समय पर स्टूडियों की संचालिका नहीं मिली और अपने अधीनस्थ कर्मियों से मेकअप करवा दिया। जिसके बाद दुल्हन का श्रंगार बिगड़ गया और उसी हंसी का पात्र बनना पड़ा। जिसके बाद अब पुलिस ने संचालिका पर मामला दर्ज कर, जांच में लिया है।

जानकारी अनुसार राधिका सेन ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 3 दिसंबर को विवाह के लिए 3500 रुपये में मेकअप करना तय हुआ था। लेकिन मोनिका मेकअप स्टूडियों की संचालिका ने स्वयं मेकअप ना कर, अपने कर्मियों से मेकअप करवाया और श्रंगार बिगडऩे पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर अपमानित किया। जिसके चलते सेन वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन सौंपा। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पड़ताल कर रही है।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button