जबलपुरमध्य प्रदेश

घमापुर में बमबाजी का आरोपी तलवार के साथ गिरफ्तार : पुरानी रंजिश का बदला लेने दिया था वारदात को अंजाम, दो साथी फरार

जबलपुर, यशभारत। घमापुर थाना अंतर्गत  दरमियानी रात पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के पुराने बदमाश ने आने दो साथियों के साथ मिलकर जमकर बमबाजी की और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को तलवार के साथ दबोच लिया। पकड़ा गया आरोपी पर पूर्व में भी जिला बदर की कार्रवाई हो चुकी है, जिससे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल यादव निवासी घमापुर ने बताया कि नर्मदा जयंती के दौरान झगड़ा हुआ था। जिसके चलते पुराने बदमाश सोनू पासी ने साथियों के साथ मिलकर उसके घर में जमकर बमबाजी कर और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

जा रहा था वारदात को अंजाम देने
पुलिस ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी सोनू पासी को दरमियानी रात दबोच लिया गया। जिसकी तलाशी लेने पर तलवार खोंसे मिला। पकड़ा गया आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। जिससे पूछताछ जारी है।

दो साथी फरार
पुलिस ने बताया कि बमबाजी के बाद गिरफ्त में आए आरोपी सोनू पास के दो अन्य साथी मौके से फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button