जबलपुरमध्य प्रदेशराज्य

कर्मवीर कलेक्टर की मददसे मिला मेरे बेटे को नया जीवन दिल में छेद से पीड़ित बच्चे के पिता कमलेश साहू का रुंधे गले से निकली दुआ

जबलपुर। हमारे कलेक्टर सर अद्भुत हैं, उन्होंने मुझ जैसे गरीब के पुत्र का भी इलाज करवाकर उसकी जान बचाई है। यह कहना है मदन महल निवासी कमलेश साहू का। कमलेश ने मैसेज में कहा कि कलेक्टर सर ने जो मेरी मदद की है मैं और मेरा परिवार आजीवन आभारी रहेगा। कमलेश साहू ने बताया कि कल मुंबई के हॉस्पिटल से बच्चे को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। मैं गुरुवार को जबलपुर आकर सबसे पहले मैं कलेक्टर साहब का आशीर्वाद लूंगा इसके उपरांत मैं मंदिर जाऊंगा।

ये था मामला
जैसा विदित है कि मदन महल निवासी कमलेश साहू की पत्नि ने 13 नवंबर 2021को एक निजी अस्पताल में बेटा शानू को जन्म दिया था, लेकिन कुछ ही देर बाद डॉ. ने बताया कि नवजात शिशु हृदय रोग (दिल में सुराख) से पीड़ित है। यह जानकारी होने पर पूरा परिवार सदमे में आ गया। उनकी खुशियों पर वज्रपात सा हो गया। निराशा से उम्मीद खो चुके कमलेश साहू को किसी ने बताया कि कलेक्टर
साहब लाचार और गरीबों की मदद करते हैं, बस उन्हें सूचित करने की देर है । बेटे के उपचार को लेकर कमलेश ने केयर बाय कलेक्टर में मैसेज किया। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सहृदयता दिखाते हुए 2 घंटे के भीतर शिशु को उपचार के लिए शासकीय व्यय पर इलाज के लिए मुंबई भेजा, साथ ही जबलपुर से मुंबई जाने हेतु एम्बुलेंस का किराया 45000 रु भी दिए।
दुआ में बहुत बड़ी शक्ति होती है जिस दिन बच्चे का आॅपरेशन था उस दिन फेसबुक और व्हाट्सएप केमाध्यम से चार लाख से अधिक लोगों ने शानू के जीवन को बचाने एवं सलामती की दुआएं की थीं। इसकायह असर यह हुआ कि ईश्वर ने लाखोंलोगों की दुआ कबूल करते हुए शानू को नवजीवन प्रदान किया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button