जबलपुर

जिला अस्पताल में टॉयलेट में बंद हुई महिला मरीज, हुआ हंगामा

भीड़भाड़ भरे गलियारे में भी किसी ने नहीं दिया ध्यान

जबलपुर। जबलपुर के सेठ गोविंददास जिला चिकित्सालय की मेन बिल्डिंग में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब महिला प्रसाधन में एक महिला मरीज टॉयलेट के छज्जे पर चढ़ी दिखाई दी। महिला काफी परेशान थी और जोर-जोर से चिल्ला रही थी। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पहले तो महिला टॉयलेट होने की वजह से लोग उसके अंदर दाखिल होने से हिचकिचाए, लेकिन महिला की पुकार सुनकर आखिरकार कर्मचारी महिला प्रसाधन में दाखिल हुए और किसी तरह से महिला को टॉयलेट के गेट पर बने छज्जे से उतारा।

काफी देर तक चिल्लाती रही युवती

बीमार युवती इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी, वह टॉयलेट के लिए महिला प्रसाधन गई थी। जब उसने बाहर आने का प्रयास किया तो पता चला कि दरवाजा किसी ने बाहर से लॉक कर दिया था। युवती काफी देर तक चीखती-चिल्लाती रही लेकिन भीड़भाड़ से भरे जिला अस्पताल के गलियारे में किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। आखिरकार युवती ने किसी तरह टॉयलेट के छज्जे के जरिए बाहर निकलने का प्रयास किया, तब जाकर लोगों की उस पर नजर पड़ी।
भूलवश किया बंद या जानबूझकर किया गया परेशान
इस घटना के बाद लोग इस आश्चर्य में थे कि आखिर पहले से बीमार युवती के साथ आखिर किसी ने यह कृत्य भूलवश किया या फिर जानबूझकर उसे परेशान किया गया। अव्वल तो महिला प्रसाधन होने के चलते उसमें किसी पुरुष के दाखिल होने की संभावना न के बराबर थी। वैसे भी जिला अस्पताल में चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। ऐसे में किसी महिला द्वारा ही टॉयलेट का दरवाजा जानबूझकर बंद किए जाने का शक जताया जा रहा है।
प्रशासन बोला कराएंगे जांच
इधर अस्पताल में मौजूद अधिकारी ने बताया कि महिला को टॉयलेट में बंद किए जाने की जानकारी लगी है। घटना निंदनीय है, यदि किसी ने ऐसा जानबूझकर किया है, तो सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कराई जाएगी और दोषी पर सख्त कार्रवाई कराएंगे।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button