ग्वालियरजबलपुरमध्य प्रदेश

रिश्तों का विश्वास तार-तार: नाबालिग से पिता और दादा ही कर रहे थे लगातार दुष्कर्म, पिता गिरफ्तार

जिले में गुरुवार को दुष्कर्म के पांच मामले सामने आए हैं। एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में इन वारदातों से लोगों में आक्रोश है। इसके साथ ही वे हतप्रभ भी हैं कि आखिर सामाजिक स्तर कितना गिर रहा है। पहला मामला 14 साल की नाबालिग का है।

उसके पिता और दादा ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। वहीं दूसरे मामले में एक महिला के साथ उसके पति ने अपने जीजा से दुष्कर्म कराया है। इसके अलावा गिरवाई क्षेत्र में मकान मालिक के साले, मोहना थाना क्षेत्र में पड़ोसी और थाटीपुर थाना क्षेत्र में युवती के दोस्त द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने के तीन अन्य मामले भी दर्ज किए गए हैं।

बच्ची ने डायल 100 को फोन कर बुलाया और बताई करतूत…

मां की मौत के बाद जिस पिता और दादा (बाबा) पर मासूम के पालन-पोषण की जिम्मेदारी थी। उन्हीं दोनों ने नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। नाबालिग के साथ कई बार ज्यादती की। विरोध करने पर उसे डराया-धमकाया और जान से मारने की धमकी दी गई। गुरुवार को पिता और दादा की हैवानियत से परेशान होकर मासूम ने पुलिस की मदद ली। महाराजपुरा पुलिस ने 14 वर्षीय बालिका की शिकायत पर उसके पिता और दादा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। बालिका ने गुरुवार की शाम डायल 100 पर उसे परेशान किए जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिता व पुत्री को थाने ले आई। थाने में बालिका ने पिता व दादा द्वारा तब से दुष्कर्म करने की बात बताई जब वह कुछ जानती नहीं थी। बालिका के पिता व दादा मालनपुर मेंं चौकीदार हैं।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि महाराजपुरा थाना क्षेत्र मेंं किराए के मकान में रहने वाली बालिका ने अपने पिता व दादा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। बताया गया है कि बालिका की मां नहीं है और एक भाई व भाभी मुरार मंे रहती हैं। बालिका 3 माह पहले अपने पिता व दादा के साथ यहां किराए के मकान में रहने पहुंची थी। नाबालिग ने बताया कि जब वह काफी छोटी थी और उसे यह सब समझ नहीं आता था तब से पिता व दादा दोनों गलत काम कर रहे हैं। अब जब वह बड़ी हो गई तब उसे यह सब अच्छा नहीं लगता। बालिका के पिता व दादा लगातार गलत काम कर रहे थे। अभी पिता ने 10 दिन पहले गलत काम किया उसके बाद कल (18 अगस्त) को दादा ने दोपहर में उसके साथ गलत काम किया। बालिका ने 19 अगस्त की रात थाने में दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के साथ जीजा से दुष्कर्म कराया, आराेपी पति पकड़ा, जीजा ने गाेली मारकर की खुदकुशी

एक युवक ने पत्नी के नहाने, सोने व कपड़े बदलने के अश्लील वीडियो बनाकर रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में बताैर पीएसओ तैनात अपने जीजा को भेज दिए। जीजा ने ग्वालियर आकर साले की पत्नी से वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। पति और नंदेऊ की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने दोनों के खिलाफ बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात पड़ाव थाने में एफआईआर दर्ज कराई। केस दर्ज होने के बाद ग्वालियर में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं आरोपी जीजा यानी रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में पदस्थ पीएसओ ने सुसाइड नोट लिखकर पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में साले की पत्नी व ससुर द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात लिखी है। मृतक की पत्नी लगभग डेढ़ माह पहले रायपुर से चली गई थी। सुसाइड नोट में 30 लाख रुपए की मांग किए जाने की बात भी लिखी है। पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति गुपचुप तरीके से उसकी अश्लील वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजता था। जीजा रायपुर में वीआईपी बटालियन में कार्यरत है। जब वह घर आए तो पति के सामने ही उससे अश्लील हरकत की। जब महिला ने पति से शिकायत की तो उसने जीजा से संबंध बनाने का दबाव बनाया और फिर जीजा ने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया, बाद में आरोपी ने पड़ाव स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर भी दुष्कर्म किया।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button