जबलपुरमध्य प्रदेश

स्वास्थ्य केन्द्र में भड़की आग : वाटर मोटर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, हजारों की दवाईयां जलकर हुईं खाक

उखरी चौकी में घटना से हड़कंप, मामले की जांच जारी

WhatsApp Image 2021 06 20 at 1.21.13 PM

जबलपुर। उखरी चौकी स्वास्थ्य केन्द्र में आज उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब केन्द्र से धुंए का भारी गुबार निकलने लगा और देखते ही देखते केन्द्र आग की लपटों में घिर गया। जिसके बाद तत्काल नगर निगम फायर ब्रिगेड को मौके पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन हजारों की दवाईयां आदि जलकर खाक हो गयीं। अभी तक हुई जांच में पाया गया है कि केन्द्र में वाटर मोटर में शॉट सर्किट के चलते आग भड़क गयी।

डॉक्टर आदित्य नेमा, उखरी चौकी स्वास्थ्य केन्द्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य केन्द्र में आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद आग पर तो काबू पा लिया गया। लेकिन तब तक हजारों की गोली-दवाईयां जलकर स्वाहा हो गयीं। इतना ही नहीं श्री नेमा ने बताया कि यदि जल्द ही आग पर काबू नहीं पाया जाता तो किसी बड़ी घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। केन्द्र मेें आग लगने के बाद मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची थी। मामले की जांच जारी है।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button