इंदौरग्वालियरजबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिकराज्य

सीएम शिवराज अनलॉक को लेकर प्रदेश की जनता को शाम 7 बजे करेंगे संबोधित

जबलपुर, यशभारत। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सभी क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप्स को संबोधित करने के साथ शाम 7 बजे प्रदेश की जनता को भी अनलाक को लेकर संबोधित करेंगे। वे अनलाक में क्या सावधानियां रखना है और कैसे धीरे-धीरे शहरों को खोला जाएगा इसको लेकर जानकारी दे सकते हैं।

रतलाम मेडिकल कालेज में आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

सीएम शिवराज ने सुबह मेडिकल कालेज रतलाम में नव निर्मित आक्सीजन प्लांट का वर्चुअल उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि रतलाम के आंकड़े देखकर मुझे चिंता होती थी, लेकिन कल के टेस्ट में केवल 27 संक्रमण के प्रकरण आए। अब रतलाम में भी यह काबू में है। यह संतोष की बात है कि मध्यप्रदेश में कोविड का संक्रमण नियंत्रण में है। अब संक्रमण की दर 1.8 प्रतिशत से कम रह गई है। सीएम शिवराज ने कहा, मैं केवल यही प्रार्थना करता हूं कि एकदम से सबकुछ मत खोल देना नहीं तो स्थिति बिगड़ेगी। धीरे-धीरे करके हम अनलॉक करेंगे। हमें कोविड अनुरूप आचरण भी करना होगा। अब हमें वायरस से बचके चलना है जिससे रोजी रोटी भी चलती रहे, दुनियादारी चलती रहे।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button