जबलपुरमध्य प्रदेश

रांझी में मर्डर: मुंडा को गाली देने से मना किया तो चाकुओं से गोदकर युवक को मौत के घाट उतारा

रोजाना मोहल्ले में खड़े होकर गाली-गलौज करना आदत हो गई थी बदमाश की

WhatsApp Image 2021 06 12 at 12.00.48

जबलपुर, यशभारत।

शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे बदमाश को टोकने गए एक 27 साल के युवक पर उसने चाकू से वार कर दिया। आरोपी ने युवक की जांघ पर वार किया था। युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजवाया गया। जहां 11 जून शुक्रवार की रात उसने दम तोड़ दिया। जबलपुर की रांझी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया है।

रांझी पुलिस के अनुसार मेजर किराना के पास रहने वाला मुंडा उर्फ मोनू उर्फ सौरव कोल शुक्रवार रात को शराब के नशे में मोहल्ले में गाली-गलौज कर रहा था। मोहल्ले के संजय उर्फ संजू कोल (27) ने उसे ऐसा करने से रोका तो वह बहस करने लगा। इसी बीच वह घर गया और सब्जी काटने वाला चाकू उठा लाया। उसने संजय कोल की जांघ पर दो से तीन वार किया।

WhatsApp Image 2021 06 12 at 12.34.28

मोहल्ले वालों को रोजाना गाली देता है आरोपी
रांझी पुलिस के अनुसार मृतक संजय कोल ने आरोपी मुंडा कोल को गाली-गलौज देने से मना करते हुए मोहल्ले में शराब पीने से मना किया था। यही बात आरोपी को ठीक नहीं लगी और उसने संजय कोल को रास्ते से हटाने के लिए घर के सब्जी वाले चाकू से इतने वार किए कि जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। परिजनों की इसकी सूचना मिली तो उन्होंने घायल संजय कोल को अस्पताल लेकर गए जहां उसने आज सुबह दम तोड़ दिया।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button