जबलपुरमध्य प्रदेश

मझौली लूट का खुलासा : पंप कर्मी ने ही की थी 65 हजार रूपये की लूट, पैर में लगी चेाट से खुल गया राज

62b14fbf 88d6 483c a30f aaaa5c0494ea 1

जबलपुर, यशभारत। थाना मझौली के पेट्रोल पंप में हुई लूट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पंप कर्मी को दबोच लिया है। जिससे लूटी हुई 65 हजार रुपये की रकम और कुल्हाड़ी जब्त की है। मामले का खुलासा आरोपी पंप कर्मी को घटना के दौरान लगी चोट से हुआ।

जानकारी अनुसार गौरव श्रीवास 30 वर्ष निवासी काकरदेही ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 20 जुलाई 2022 से विभांसी पेट्रोल पम्प ग्राम सुनवानी में मैनेजर का काम करता है पेट्रोल पम्प के मालिक अनिल जैन निवासी जबलपुर है हमारे पेट्रोल पम्प में संजय तिवारी, अमित राजपूत, राजा दाहिया, छोटू भूमिया काम करते हैं । पंप कर्मी छोटू भमिया ने उसे फ ोन कर बताया कि आज में कहीं जा रहा हूँ डियूटी पर नही आ पाउंगा, रात्रि डियूटी में राजा दाहिया एवं राजा दाहिया के पिता गनेश दाहिया तैनात थे। तभी राजा दाहिया ने बताया कि पिता गनेश दाहिया को मारपीट कर 65 हजार रूपये की लूट हेा गयी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी द्वारा घटित हुई घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपी की पतासाजी कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित करते हुये आरोपी की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का ईनाम उद्घोषित किया गया। श्री विद्यार्थी द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल एवं एसडीओपी सिहोरा श्रीमति भावना मरावी, एवं थाना प्रभारी मझोली उप निरीक्षक अभिलाष मिश्रा की टीम गठित कर लगायी गयी।

ऐसे खुला राज
पुलिस ने जांच के दौरान पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीव्ही फुटेज चैक किये । घटना स्थल के निरीक्षण पर अंदर वाले कमरे से ड्रॉज के पास खून के छीटे लगे मिले है जो संभवत: आरोपी के पैर में कांच का टुकड़ा लगने से चोट आई थी। इसको लेकर पेट्रोल पंप के सभी कर्मचारियो से विस्तृत पूछताछ की गई। छोटेलाल भुनिया जिसके द्वारा रात्रि ड्यूटी न करने हेतु छुट्टी ली गई थी के दाहिने पैर की बीच वाली उंगली में सार्प कट की ताजा चोट दिखाई दी । छोटेलाल भुमिया पर शंका होने पर कड़ाई से पूछताछ की गयी तो छोटेलाल भुमिया द्वारा पेट्रोल पंप में नाईट चौकीदार गनेश दाहिया को कुल्हाडी से सिर में चोट पहुंचाकर, 65 हजार रुपये की लूट करना स्वीकार किया। आरोपी छोटेलाल भुमिया की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी तथा लूटे हुये 64 हजार 605 रुपये जप्त करते हुये आरोपी छोटेलाल भूमिकया को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार करते हुये माननीय न्यायालय के समझ पेश किया जा रहा है ।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button