जबलपुरभोपालमध्य प्रदेशराज्य

भोपाल की युवती की मनाली में हत्या : बैग में मिला शव ,आरोपी गिरफ्तार 

भोपाल। भोपाल की एक युवती की हिमाचल के मनाली के एक होटल में हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। इसका खुलासा उस समय हुआ है, जब उसका साथी शव को बैग में भरकर कहीं ले जा रहा था। फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नही हुआ है।

 

पुलिस के मुताबिक मृतका एक व्यक्ति के साथ सोमवार को होटल में आई थी। पुलिस उपाधीक्षक के डी शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम को मनाली के गोंपा रोड स्थित निजी होटल के एक कर्मी ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति एक बड़ा सा बैग टैक्सी में लेकर जा रहा है, जिसपर शक हुआ। उन्होंने बताया, इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और होटल के बाहर बैग से युवती का शव बरामद किया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी होटल से फरार हो गया था, किजसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल में बुकिंग युवती के ही नाम से की गई थी। युवती के गले में मिले निशान से आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर उसे मारा गया।

 

असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। गिरफ्तार किया गया युवक पलवल हरियाणा निवासी विनोद कुमार ठाकुर है। बैग में शव ले जाते पकड़ा आरोपी बता दें कि मध्य प्रदेश के भोपाल के शाहपुरा इलाके की निवासी 26 वर्षीय लड़की 13 मई को हरियाणा के युवक के साथ घूमने मनाली पहुंचीं। यहां होटल में सिर्फ युवती का आधारकार्ड पंजीकृत किया गया था। 14 मई को दोनों सिस्सू घूमने गए। शाम को वापस आए तो खाना कमरे में ही मंगवाया। 15 मई यानी बुधवार की शाम को युवक ने होटल मैनेजर से वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए टैक्सी मंगवाई।

 

कुछ देर में टैक्सी पहुंच गई तो युवक अकेला ही सामान टैक्सी में डालने लगा। इस पर जब होटल स्टाफ ने युवती के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह लेह गई है। इस दौरान होटल के स्टाफ को एक बैग बहुत भारी प्रतीत हुआ। जब पूछा कि बैग भारी क्यों है तो आरोपी मौके से भाग या। होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। बैग को खोला तो उसमें युवती का शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने झीड़ी में एचआरटीसी की बस में आरोपी दबोच लिया गया। दिया था रूम नंबर 302 विनोद ने पुलिस को बताया कि वह अपनी भोपाल निवासी गर्लफ्रेंड के साथ 13 मई को मनाली आया था। दोनों ने मनाली में होटल बुक किया था और स्टाफ ने इस जोड़े को 302 नंबर कमरा दिया था।

 

फिलहाल पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि जिस होटल में दोनों ठहरे थे, उसके सीसीटीवी कैमरे बंद थे। जांच में ये भी सामने आया है कि होटल स्टाफ ने बुकिंग से पहले फॉर्मेलिटी पूरी करने के बजाय केवल युवती का आधार कार्ड लेकर ही रूम किराए पर दे दिया। होटल में युवक का कोई दस्तावेज भी नहीं मिला। मनाली एसपी के अनुसार युवक ने युवती को किस तरह मारा, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button