जबलपुरमध्य प्रदेश

पत्थर मारकर जानू का फोड़ दिया सिर : प्रेमिका को छोड़कर रचा रहा था शादी

जबलपुर। अपने प्रेमी की शादी से गुस्साई एक युवती ने पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया। इतना ही नहीं युवती ने युवक को जान से मारने की भी धमकी भी दी और फि र वहां से भाग निकली। घायल की शिकायत पर पुलिस ने युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र ग्राम जटवां निवासी 24 वर्षीय जानू कोल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव में ही रहने वाली लता कोल के साथ उसके प्रेम संबंध थे। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे,लेकिन फिर जानू के पिता ने उसकी शादी कहीं और करा दी। इस बात से लता भड़क गई और जानू के साथ झगड़ा करने लगी। स्थिति बिगड़ती देख किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए जानू पूरी घटना की जानकारी देने के लिए थाने जाने लगा, तभी गोबर फैक्ट्री के पास लता ने उसे पकड़ा और पाथ पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर और होंठ में मार दी। जिससे जानू के सिर से खून की धार लग गई। पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button