जबलपुरमध्य प्रदेश

नकली इंजेक्शन कांड: देवेश से जप्त हुए इंजेक्शन मोखा के बेटे हकरण ने दिए

पूछताछ में कबूला हरकरण ने, मोखा की रिमांड कल मिल सकती है

जबलपुर, यशभारत। नकली इंजेक्शन के काले कारोबार के मुख्य आरोपी सरबजीत सिंह मोखा के बड़े बेटे हरकरण सिंह मोखा की गिरफ्तारी के बाद नए खुलासे हो रहे हैं। एसआईटी की प्रांरभिक पूछताछ में पता चला कि देवेश चौरसिया के पास जो दो इंजेक्शन बरामद हुए थे वह हरकरण ने उपलब्ध कराए थे। इधर सरबजीत सिंह मोखा की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद एसआईटी ने कल तक मोखा की रिमांड लेकर पूछताछ कर सकती है।

WhatsApp Image 2021 05 25 at 14.09.32 2

दिल्ली में महिला मित्रों से घिरा था हरकरण
इस पूरे प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे थे हरकरण सिंह मोखा ने छुपने के लिए अनेक स्थानों को बदला। दिल्ली में फरारी के दौरान वह महिला मित्रों से घिरा था। गिरफ्तारी के बाद हरकरण सिंह मोखा द्वारा सिलसिलेवार जानकारी पुलिस को दी जा रही है।

जबलपुर के मित्रों से भी होगी पूछताछ
आरोपी हरकरण सिंह मोखा फरारी के दौरान कहां-कहां गया और इसके पनाहगार कौन थे इसकी विस्तृत जांच में एसआईटी जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में किन महिला मित्रों के साथ हरकरण था उसकी जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही जबलपुर में किन दोस्तों ने हरकरण की फरारी कटाने में साथ दिया इसका भी पुलिस पता लगा रही है।

 

रिमांड के लिए दिया आवेदन
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने जानकारी देते हुए बताया कि हरकरण सिंह मोखा का आज जिला अस्पताल विक्टोरिया में मुलाहिजा हुआ। हरकरण को रिमांड में लेने के लिए प्रक्रिया जारी है जल्द ही कोर्ट में आवेदन देकर उसे रिमांड में लिया जाएगा।

WhatsApp Image 2021 05 25 at 14.09.32 1
हरकरण सिंह मोखा

नकली इंजेक्शन के पीड़ितों का बयान दर्ज
एसआईटी की दो टीम नकली इंजेक्शन लगवाने वाले कोरोना पीड़ित परिजनों का बयान दर्ज करने के लिए निकली थी। एक टीम दमोह व सागर के दो मरीजों के बयान लेगी। वहीं दूसरी टीम सिवनी व छिंदवाड़ा जाएगी। मरीजों से बातचीत के बाद टीम ये पता लगाने में जुटी है कि नकली इंजेक्शन लगाने के बाद उन्हें क्या परेशानी हुई थी। वहीं इलाज के दौरान उनका कुल कितना बिल बना था।
सरबजीत सिंह मोखा की रिमांड कल मिल सकती है
बताया जा रहा है कि मामले के मुख्य आरोपी सरबजीत सिंह मोखा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है इसके बाद एसआईटी टीम ने मोखा के रिमांड के लिए आवेदन दिया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल मोखा की रिमांड मिल सकती है।

गिरफ्तारी के बाद भी बिसलरी की बोतल हाथ में
हरकरण सिंह मोखा की गिरफ्तारी के बाद जिला अस्पताल विक्टोरिया में मुलाहिजा के लिए लाया गया। इस दौरान हरकरण के हाथ में पानी बिसलरी की बोतल देखी गई। इस दौरान चर्चाएं शुरू हो गई है गिरफ्तारी के बाद भी हरकरण को व्हीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button