जबलपुरमध्य प्रदेश

कोतवाली में 13 साल के मासूम से आपकृतिक कृत्य: दर्द से चिल्ला रहा था बालक पर नहीं माना दरिंदा ,लगातार करता रहा हैवानियत

धक्का देकर भागा बालक, परिजनों को सुनाई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर, यशभारत। कोतवाली थाने में आपकृतिक कृत्य का सनसनीखेज मामला समाने आया है। 13 साल के मासूम के साथ क्षेत्र के ही युवक ने ही आपकृतिक कृत्य कर उसके साथ मारपीट की। बालक को नर्मदा दर्शन कराने घर से ले गए युवक ने मांडवा बस्ती में े खाली पड़े पीएम आवास में बालक को लेकर जाकर जोर जबरदस्ती करते उसके साथ आपकृतिक कृत्य करना शुरू कर दिया इसका बालक ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे तीन से चार थप्पड़ मार दिए। जैसे-तैसे बालक ने आरोपी को धक्का दिया और मौके से फरार हो गया और घर आकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामले को जांच में लिया।

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि खेरमांई मंदिर निवासी 13 साल के बालक ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि क्षेत्र में रहने वाले 33 साल के मुकेश तिवारी ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की है। बाालक ने बताया कि वह मुकेश भैया को बहुत अच्छे से जानता है इसलिए बीती शाम को मुकेश भैया घर आए और ग्वारीघाट नर्मदा दर्शन के लिए बाइक में ले गए। नर्मदा दर्शन कर लौट रहे थे तभी मुकेश भैया ने बाइक मांडवा बस्ती तरफ मोड़ दी, पूछने पर बताया कि एक काम है कर लू फिर चलते हैं।

मुकेश भैया के साथ वह भी उनके साथ चला गया इसके बाद मुकेश भैया उसे खाली पड़े पीएम आवास की तरफ ले जाने लगे और वहां लेकर जाकर गलत तरीके से उसको छूने लगे और आपकृतिक कृत्य करने लगे, मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इससे वह घबरा गया और मुकेश भैया को धक्का देकर भागकर अपने घर चला आया।

चिल्लाता रहा पर मुकेश भैया नहीं माने
बालक ने पुलिस को शिकायत में बताया कि मुकेश भैया उसके साथ आपकृतिक कृत्य कर रहे थे वह चिल्लाकर मना कर रहा था पर वो नहीं माने। जोर-जोर से आवाज लगाने पर मुकेश भैया ने उसके गाल में तमाचे मारना शुरू कर दिया।

 

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button