जबलपुरमध्य प्रदेश

कंटगी के प्रज्ञाधाम आश्रम में चोरी: पेड़ के किनारे छुपाई बाइक,तीन चोरों ने मंदिर में घुसकर चांदी का छत्र चुराया

कटंगी पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

जबलपुर, यशभारत। कटंगी के प्रज्ञाधाम आश्रम में बने शिवमंदिर में अज्ञात चोरों ने चांदी के छत्र पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदात को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया। चोरी की घटना को चार लोगों ने अंजाम दिया जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मंदिर के अंदर2 लोग घुसे हुए हैं जबकि एक व्यक्ति बाहर खड़े होकर पहरेदारी कर रहा है। घटना की जानकारी लगते ही कंटगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
कटंगी थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रज्ञाधाम आश्रम के शिव मंदिर में चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर देखा तो शिवमंदिर से चांदी का छत्र गायब था, जिसकी कीमत लगभग 40 से 50 हजार बताई जा रही है।

WhatsApp Image 2021 05 25 at 12.18.46
माढ़ोताल-अधारताल के हो सकते हैं चोर
कटंगी थाना प्रभारी के अनुसार मंदिर में चोरी करने वाले माढ़ोताल और अधारताल क्षेत्र के हो सकते हैं, क्योंकि चोरी करने के बाद उनका मूवमेंट शहर की तरफ था। इससे पहले भी एक चोरी हुई थी जिसमें माढ़ोताल और अधारताल क्षेत्र के युवक ही पकड़े गए थे।

पेड़ों में छुपा दी बाइक एक कर रहा था पहरेदारी
पुलिस के अनुसार चोरों ने घटना को अंजाम देने के पहले पूरी प्लानिंग की है उसी के अनुसार उन्होंने बाइकों को पेड़ के पीछे छुपा दिया। मंदिर में चोरी करने के लिए 3 लोग पहुंचे थे जबकि एक व्यक्ति बाहर खड़ा होकर पहरेदारी कर रहा था। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Yash Bharat

Editor With मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। Yash Bharat न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button