जबलपुरमध्य प्रदेश

फैसला : रिलायंस फ्रे श ने ग्राहक से वसूले थे 5.50 रुपए अधिक अब देने होंगे 8हजार 5 रुपये 50 पैसे

जबलपुर, यशभारत। रिलायंस फ्रेश स्मार्ट पॉइंट चेरीताल दमोहनाका ने अपने नियमित ग्राहक को अधिकतम खुदरा मूल्य से 5.50 अधिक की दर से सेनेटरी पेड का पैकेट बेचा था । जिसके विरुद्ध ग्राहक ने जिला उपभोक्ता फोरम के रुख किया था।
अपने निर्णय में जिला उपभोक्ता फोरम ने रिलायंस फ्रे श को आदेश देते हुए ग्राहक को 5.50 रुपए लौटाने के लिए कहा साथ ही मानसिक क्षति के लिए 5हजार रुपए व वाद व्यय के लिए 3हजार रुपये देने का आदेश दिया। ग्राहक की ओर से अधिवक्ता मोहन कुमार शुक्ला एवम अभिलाष तिवारी ने पैरवी की।

Related Articles

Back to top button