जबलपुर

किन्नर पर बदमाश ने चाकू से किए आधा दर्जन से अधिक वार

 

 

गले की सोने की चेन, कान के बाले लूटकर हुआ फरार

हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित नर्मदा मैदान में वारदात

जबलपुर,यशभारत। हनुमानताल थानांतर्गत नर्मदा मैदान के पीछे बीती रात एक बदमाश ने साक्षी किन्नर पर चाकू से दनादन वार करते हुए उसके जेवर लूट लिए और फिर बदमाश क्षेत्र में चाकू लहराते हुए भाग निकला। हमले में किन्नर साक्षी के शरीर में गंभीर चोटें आईं हंै जिसे इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर हमलावर के खिलाफ अपराध कायम करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में घायल सिंधी कैंंप निवासी किन्नर साक्षी देवी संत ने यशभारत को बताया कि वह रात में रोजाना की तरह खेरमाई मंदिर दर्शन करने गई थी वहां से लौटकर वो नर्मदा मैदान स्थित नर्मदा मां की प्रतिमा के दर्शन करने जा रही थी तभी क्षेत्र का बदमाश आशीष यादव नर्मदा मैदान के पास आया और गले की सोने की चेन, कान के बाले, पर्स छीनने लगा जब किन्नर ने विरोध किया तो बदमाश ने चाकू से आधा दर्जन से अधिक वार साक्षी किन्नर के उपर कर दिए।

किन्नरों का चला आ रहा है पुराना विवाद
खेरमाई मंदिर के पीछे नर्मदा मैदान के पास रहने वाले लोगों ने यशभारत को बताया कि उनके क्षेत्र में किन्नरों के वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही है। किन्नर कैटरीना, विवेक गोलानी, काजल, बबली, बाबू किन्नर का विवाद होता रहा है। साक्षी किन्नर पर जिसने हमला किया है वो अक्सर क्षेत्र में दूसरे किन्नरों के साथ देखा गया है। ऐसे में पुलिस की जांच की सुई किन्नरों के गुटों के तरफ घूम सकती है।
०००००००००००

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button